×

Jhansi: बस स्टैंड के सामने फुटपाथ पर फिर पसरा अतिक्रमण, लोगों की बढ़ी समस्या

नगर के मोटर स्टैंड के सामने निर्माणाधीन फुटपाथ जिसे आईकॉनिक रोड का रूप दिया जाना था, वह बनने से पहले ही अतिक्रमण की चपेट में आ गया था। उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने पर नगर निगम ने आनन-फानन में कार्रवाई की।

Gaurav kushwaha
Published on: 27 May 2024 6:28 AM GMT
jhansi news
X

झांसी में बस स्टैंड के सामने फुटपाथ पर फिर पसरा अतिक्रमण (न्यूजट्रैक)

Jhansi News: नगर निगम की जेसीबी ने बस स्टैंड के सामने निर्माणाधीन फुटपाथ पर हो चुके बेतहाशा अतिक्रमण को सख्ती से हटाया। परंतु रविवार दोपहर उक्त स्थान पर अतिक्रमण फिर से पसरा दिखाई देने लगा। जिन दुकानदारों द्वारा बांस-बल्ली से बनाए अस्थाई निर्माणों को ढहाया गया था, उनकी बांस बल्लियां भी उसी स्थान पर फिर से दिखाई देने लगीं हैं।

नगर के मोटर स्टैंड के सामने निर्माणाधीन फुटपाथ जिसे आईकॉनिक रोड का रूप दिया जाना था, वह बनने से पहले ही अतिक्रमण की चपेट में आ गया था। उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने पर नगर निगम ने आनन-फानन में कार्रवाई की। इस मार्ग से अतिक्रमण को हटाया गया। इस दौरान 45 बांस-बल्ली लगाकर बनाई गई दुकानों को हटाया गया। शनिवार को हुई इस कार्रवाई के चंद घंटे भी नहीं बीते कि उक्त फुटपाथ पर फिर से दुकानों, रेहड़ी, खोमचों यहां तक कि कपड़ों की दुकानें फिर से दिखाई देने लगीं।


नगर निगम, झांसी के प्रभारी, अतिक्रमण निरोधक दस्ता बृजेश कुमार वर्मा ने बताया कि मोटर स्टैंड के सामने फुटपाथ पर अतिक्रमण को हटाया गया था। उसके बाद यदि पुनः अतिक्रमण किया जाता है तो सख्ती से कर्रवाई की जाएगी। शनिवार को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के बाद उन दुकानदारों को आइंदा अतिक्रमण न करने की चेतावनी भी दी गई थी, अब उक्त दुकानदार अतिक्रमण करके फुटपाथ को घेरते हैं तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story