×

Jhansi News: रेलवे ट्रैक पर बैठकर फेसबुक लाइव, बोला-पत्नी अपने मां-बाप के बहकाने पर क्लेश करती है

Jhansi News: बोला- "मेरी सास घर में हो रही लड़ाई का कारण है। उसके ससुराल के लोग उसे तो फोन नहीं करते बल्कि उसकी पत्नी से घंटों-घंटों बात करते हैं।"

B.K Kushwaha
Published on: 3 Oct 2023 5:15 PM GMT
Facebook Live while sitting on the railway track, said - Wife suffers due to the influence of her parents
X

 रेलवे ट्रैक पर बैठकर फेसबुक लाइव, बोला-पत्नी अपने मां-बाप के बहकाने पर क्लेश करती है: Photo-Newstrack

Jhansi News: जब रिश्तों में हद से ज्यादा दरार आ जाती है तो वह बोझ बन जाते हैं। पूंछ थाना क्षेत्र में एक युवक ने ट्रेन की पटरी पर बैठकर फेसबुक लाइव के माध्यम से अपनी आप बीती सुनाई। कस्बा पूंछ निवासी दीपक यादव सुबह करीब 8ः00 बजे घर से निकलकर रेलवे ट्रैक पर जाकर बैठ गया। उसने फेसबुक पर लाइव आकर कहा-उसकी पत्नी को उसके मां-बाप ने बहका दिया है। जिससे वह आए दिन लड़ाई झगड़ा करती है। खुद को एवं बच्चों के साथ कुछ करने, कुछ खाने की धमकी देती है। दीपक ने कहा- पत्नी रोज अनहोनी करने की धमकी देती है। अगर उसके मां-बाप उसे समझा देते तो शायद वह समझ जाती। अगर उसके यह कदम उठाने के बाद उसकी पत्नी अपने बचाव में कुछ करती है तो पत्नी के मां-बाप ही जिम्मेदार होंगे। "बोला- "मेरी सास घर में हो रही लड़ाई का कारण है। उसके ससुराल के लोग उसे तो फोन नहीं करते बल्कि उसकी पत्नी से घंटों-घंटों बात करते हैं।

"हताश होकर दीपक ने कहा- ‘‘उसकी पत्नी शारीरिक रूप से तो उसकी है लेकिन मानसिक रूप से मायके वालों की है। "बोला- उसकी पत्नी खुद को और बच्चे के साथ कुछ अनहोनी करने की धमकी देती है। अगर उसने ऐसा कुछ कर लिया तो उसके मां-बाप को जेल जाना पड़ेगा और वह जीते जी अपने मां-बाप को जेल जाता नहीं देखना चाहता। इसलिए वह ऐसा कदम उठा रहा है। ‘‘फेसबुक लाइव के आखिरी शब्दों में दीपक ने कहा- "उसके गांव-मोहल्ले, आस-पड़ोस के लोग बहुत अच्छे हैं। उसके रिश्तेदार बहुत अच्छे हैं। जहां उसने जन्म लिया, वह स्थान बहुत अच्छा है।‘‘उसने अपने माता-पिता गुरु को याद किया। 13 मिनट लाइव रहने के बाद दीपक ने आसपास देखा और लाइव बंद कर दिया।

इसके बाद से ही दीपक के परिजन और उसके दोस्त, मित्र उसे रेलवे ट्रैक पर लगातार ढूंढ रहे हैं। खबर लिखे जाने तक दीपक का कोई अता-पता नहीं चल रहा था। इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस क्षेत्राधिकारी लक्ष्मीकांत गौतम को हुई तो उन्होंने पूंछ थाना पुलिस को तत्काल निर्देशित किया पुलिस भी दीपक की खोजबीन कर रही है।

पुलिस ने तीन मोटरसाइकिल सहित चार जुआरियों को पकड़ा

पूँछ थाना क्षेत्र के ग्राम महाराज गंज ढेरी में छापा मारकर पूँछ पुलिस के द्वारा तीन मोटरसाइकिल सहित चार जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया। बताते चले कि पुलिस के उच्चाधिकारियों के दिशानिर्देशन में चलाये जा रहे वाहन चैकिंग व संदिग्ध व्यक्ति चैकिंग अभियान के दौरान थाना अध्यक्ष पूँछ अरुण कुमार तिवारी को रात्रि करीब 8 बजे मुखविर के माध्यम से सूचना मिली कि ग्राम महाराज गंज ढेरी में भूरे केवट के मकान के समीप पड़े खाली मैदान में कुछ लोगो के द्वारा हारजीत की बाजी लगाई जा रही है।

मुखविर सूचना को सत्य मानते हुए थाना अध्यक्ष द्वारा उपनिरीक्षक व आदि पुलिस बल के साथ बताए गए स्थान पर छापा मारकर चार जुआरी महेन्द्र, कुलदीप, आनन्द, मुस्ताक खान को मौके से गिरफ्तार कर लिया जबकि दो जुआरी भागने में कामयाब रहे। यहां से तीन बाइक प्लेटिना, स्पलेंडर, डिस्कवर गाड़ियों पकड़ा गया जुवा में मलफड़ एवं जामा तलासी में 6100 रुपये सहित ताश के पत्ते बरामद किए। सभी पर जुआ अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई। इस दौरान मुख्य रूप से थानाध्यक्ष अरुण कुमार तिवारी, उपनिरक्षक महेशचन्द्र, कांस्टेवल अंकित कुमार, सुनील कुमार, अजय कुमार, अजीत कुमार आदि मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story