×

Jhansi News: छेड़खानी का विरोध करने पर परिवार को लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

Jhansi News: अब थानेदार ही पुलिस अफसरों की बेईज्जती करने पर उतारु हो गए हैँ। दलाल पत्रकारों के शरण में भी अब थानेदार मनमाफिक करने पर उतर आए हैं। इसकी जानकारी पुलिस के आला अफसरों को अच्छी तरह से है मगर छुटपुट खबर न चला दें।

B.K Kushwaha
Published on: 12 Oct 2023 1:03 PM GMT
X

छेड़खानी का विरोध करने पर परिवार को लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो वायरल: Video- Newstrack

Jhansi News: अब थानेदार ही पुलिस अफसरों की बेईज्जती करने पर उतारु हो गए हैँ। दलाल पत्रकारों के शरण में भी अब थानेदार मनमाफिक करने पर उतर आए हैं। इसकी जानकारी पुलिस के आला अफसरों को अच्छी तरह से है मगर छुटपुट खबर न चला दें। इस कारण अफसर भी चुप्पी सादे बैठे हुए हैं। एेसा ही एक मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र का प्रकाश में आया है।

छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने लाठी डंडों से पीटा

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में छेड़खानी व अश्लील हरकतों का विरोध करना एक परिवार को भारी पड़ गया। दबंगों ने न सिर्फ़ पूरे परिवार की लाठी डंडों से पीटा बल्कि आरोप है कि लड़कियों के कपडे भी फाड़ने की कोशिश की है। थाना पुलिस ने मामूली धाराओं में कार्यवाही कर खानापूर्ति के ली। आलम ये है कि दबंग शोहदे फिर परिवार को धमकी दे रहे हैं। जिसके कारण बेटियां स्कूल नहीं जा पा रहीं हैं। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला अपनी बच्चियों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। यहां उसने शिकायत करते हुए बताया कि 4 अक्टूबर की रात्रि में वह अपनी बेटियों व बेटे के साथ खाना खाने के बाद घर के बाहर पालतू कुत्ते को टहला रही थी। इसी दौरान मोहल्ले के दबंग किस्म के लड़के वहां आए और बेटियों के साथ छेड़खानी करते हुए छींटाकशी करने लगे, छेड़छाड़ और छींटाकशी से जब उन्हें रोका तो आरोपियों ने गाली गलौच करते हुए लाठी डंडों से हमला कर दिया।

किसी प्रकार अपना बचाओ करते हुए इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस के सामने आरोपी धमकाते हुए मौके से भाग गए। इसकी शिकायत जब पुलिस से की गई तो पुलिस ने उचित धाराओं में मामला दर्ज ना कर मामूली धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया जिस कारण आरोपियों के हौसले बुलंद है आलम यह है कि आरोपियों के डर के कारण बेटियां भी अब स्कूल जाने में डर रही है पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत करते हुए न्याय करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। ]

पुलिस नहीं कर रही पीड़ितों की मदद

पीड़ितों का कहना है कि दूसरा पक्ष कहता है कि अभी तक भाजपा की सरकार है तो ब्राहमण समाज के लोग तो बच जाएंगे, मगर जब बसपा सरकार आई तो एससी/एसटी एक्ट के तहत ऐसे मुकदमे दर्ज करवाएंगे कि जिंदगी भर जेल में हवा खाओगी। आरोपी पक्ष इस तरह की धमकियां दे रहा है। पीड़ित पक्ष का कहना है कि कुछ पत्रकार भी आरोपी पक्ष से मिले हुए हैं। इस कारण प्रेमनगर थाने की पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है।

पुलिस अधीक्षक नगर का कहना है कि थाना क्षेत्र प्रेमनगर में 4 तारीख को दोनों तरफ से लड़के आपस में मिल गए थे और शराब पीते समय उसी बीच इनमें झगड़ा हो गया था मारपीट कर दी गई थी। मौका पाकर इन लोगो ने भी मारपीट कर दी जिसका वीडियो वायरल हो रहा है जो की आपके पास यह वीडियो है जिसके आधार पर इन लोगो ने तहरीर दिया था जिसका मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और डॉक्टरी कराई गई है मेडिकल के आधार पर आज के कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story