×

Jhansi News: खेत की रखवाली कर रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Jhansi News: झांसी के चिरगांव थाना क्षेत्र में खेत की रखवाली कर रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

B.K Kushwaha
Published on: 5 April 2024 1:33 PM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News (Image- Social Media)

Jhansi News: चिरगांव थाना क्षेत्र के तालाबपुरा मोहल्ले में दयाराम प्रजापति परिवार समेत रहता था। उसके दो लड़के और दो लड़कियां हैं। चारों की शादी हो चुकी है। वह खेती करता था और मिट्टी के बर्तन बनाने का काम करता है। उसके पास दो बीघा जमीन है। वह खेत में गेहू की फसल किए हुए थे। रात्रि में वह खेत की रखवाली करने के लिए खेत पर रुका हुआ था। जहां रात्रि में उसकी आंख लग गई। नजदीक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने जब दयाराम को आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं आया।

शक होने पर जब उसके पास जाकर देखा तो वह बेहोश पड़ा था। इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजन मौके पर पहुंचे और अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बाइक सवार को ट्रैक्टर ने कुचला, तड़प-तड़पकर हुई मौत

घर से रिश्तेदार को लेने के लिए बाइक लेकर रेलवे स्टेशन जा रहे बाइक सवार को ट्रैक्टर ने टक्कर मारते हुए कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही तड़प-त़ड़पकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

रेलवे स्टेशन पर रिश्तेदार को लेने जा रहा था युवक

कोतवाली थाना क्षेत्र के डड़ियापुरा मोहल्ले में बृजेश रायक्वार परिवार समेत रहता था। तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी। वह शटरिंग का काम करता था। विगत देर शाम बाइक लेकर रिश्तेदार लेने के लिए रेलवे स्टेशन जा रहा था। तभी शिवाजी नगर में मछली मंडी के पास एक ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी। यह देख वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना एम्बुलेंस व पुलिस को दी।

सूचना के काफी देर तक एम्बुलेंस नहीं पहुंची। यूपी-112 पुलिस आने के बाद उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story