TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jhansi News: दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में एक की मौत, चार घायल

Jhansi News: रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना तत्काल डायल 112 पुलिस और एम्बुलेंस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से घायल कमलाकांत अरुण और आदित्य को मोंठ सीएचसी में भर्ती कराया।

Gaurav kushwaha
Published on: 30 Sep 2024 10:30 AM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News

Jhansi News: एरच थाना क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे समेत चार लोग गंभीर घायल हो गए। बताया गया है कि एरच थाना क्षेत्र के ग्राम गौंती निवासी संतराम पुत्र मोतीलाल (45), दशरथ पुत्र गंगादीन (66) तथा आदित्य पुत्र अरविंद (10) तीनों बाइक पर सवार होकर कस्बा एरच से ग्राम गौंती की तरफ जा रहे थे। सामने से दूसरी बाइक पर ग्राम अहरौरा निवासी कमलाकांत पुत्र बलराम (45) तथा अरुण पुत्र श्रीराम कस्बा एरच की तरफ आ रहे थे। जैसे ही वह ग्राम गौंती तथा जखनबारा के बीच पहुंचे, दोनों बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। दोनों बाइकों पर सवार पांचों लोग सड़क पर गिरकर घायल हो गए।

रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना तत्काल डायल 112 पुलिस और एम्बुलेंस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से घायल कमलाकांत अरुण और आदित्य को मोंठ सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं दशरथ और संतराम को स्वास्थ्य केंद्र बामोर में इलाज हेतु ले जाया गया। बामौर में 45 बर्षीय संतराम राठौर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इधर, मोंठ में घायलों को प्राथमिक उपचार देकर झांसी रेफर कर दिया गया।

मृतक के बड़े भाई ज़ालिम सिंह राठौड़ ने बताया कि वह अपनी पत्नी चंदा देवी तथा नाती आदित्य के साथ झांसी गया था। ट्रेन से लौटकर पूंछ आया और आपे से वह तीनों अपने गांव गौंती जा रहे थे। वह तीनों एरच पहुंचे थे कि रास्ते में उसका छोटा भाई संतराम राठौर और दशरथ मिले। जिन्होंने अपनी बाइक पर 10 बर्षीय आदित्य को बिठा लिया। आगे जाकर रास्ते में सामने से आ रही बाइक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें संतराम की मौत हो गई। संतराम झांसी में रहकर पानी पुरी का धंधा करके अपने परिवार का भारण-पोषण करता था। उसका बेटा हिमांशु तथा बेटी दीपिका पढ़ाई करते हैं। यह दुखद खबर सुनते ही उसके परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल था।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story