Jhansi News: जहरीली गैस के कारण बोरवेल में उतरे पिता-पुत्र बेहोश,नाती की मौत

Jhansi News: गड्ढे से मोटर निकालने के लिए उतरे पिता-पुत्र जहरीली गैस के कारण बेहोश हो गए। उन्हें निकालने के लिए नाती भी नीचे उतरकर बेहोश हो गया। ग्रामीणों ने तीनों को बाहर निकाला, तब तक नाती की मौत हो चुकी थी।

Gaurav kushwaha
Published on: 12 Sep 2024 1:28 PM GMT
Jhansi News ( Pic- Newstrack)
X

Jhansi News ( Pic- Newstrack)

Jhansi News: खेत की बोरिंग के गड्ढे से मोटर निकालने के लिए उतरे पिता-पुत्र जहरीली गैस के कारण बेहोश हो गए। उन्हें निकालने के लिए नाती भी नीचे उतरकर बेहोश हो गया। ग्रामीणों ने तीनों को बाहर निकाला, तब तक नाती की मौत हो चुकी थी। बेहोशी हालात में पिता-पुत्र को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया। यहां दोनों की हालात गंभीर बनी हुई है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।


चिरगांव थाना क्षेत्र के रामनगर रोड पर परशुराम कुशवाहा परिवार समेत रहता है। परशुराम का संतरी डेरा रोड पर खेत है। उनके खेत में लगे बोरवेल की मोटर खराब हो गई थी। गुरुवार की सुबह नौ बजे परशुराम अपने बेटे मनोज कुशवाहा के साथ बोरवेल के गड्ढे में मोटर निकालने के लिए उतरे। अंदर जहरीली गैस के कारण दोनों बेहोश हो गए। इसकी जानकारी मिलते ही मनोज का बेटा अंकुश उन्हें निकालने के लिए गड्ढे में उतरा। तब तक वहां अन्य परिजन भी आ गए थे। दोनों को निकालने गड्ढे में उतरा अंकुश भी जहरीली गैस के प्रभाव से नहीं बच गया और वह भी बेहोश हो गया।


इसी बीच पड़ोस में रहने वाला संदीप कुशवाहा भी वहां पहुंच गया। उसने शोर मचाया तो आस पास के लोग इकट्ठा हो गए। काफी मशक्कत से तीनों को बाहर निकाला। तब तक अंकुश की मौत हो चुकी थी।इसकी सूचना मिलते ही चिरगांव थाना प्रभारी निरीक्षक तुलसी दास पांडेय मय स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों और परिजन के सहयोग से पुलिस ने पिता-पुत्र को इलाज के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया। यहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, पुलिस ने अंकुश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story