Jhansi News: झांसी में बेटे की मौत, सदमे में पिता की गई जान

Jhansi News: अस्पताल में वेंटीलेटर पर बेटे को देख पिता सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका और उनकी मौत हो गई। उसके तीन बाद बेटा भी दुनिया छोड़कर चला गया। पिता-बेटे की मौत से परिजन सदमे में है।

Gaurav kushwaha
Published on: 2 Sep 2024 4:12 PM GMT
Son dies in Jhansi , Father died of shock
X

 झांसी में बेटे की मौत, सदमे में पिता की गई जान: Photo- Newstrack

Jhansi News: ट्रक पर तिरपाल बांधते समय बेटा नीचे गिर गया जिससे वह घायल हो गया। अस्पताल में वेंटीलेटर पर बेटे को देख पिता सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका और उनकी मौत हो गई। उसके तीन बाद बेटा भी दुनिया छोड़कर चला गया। पिता-बेटे की मौत से परिजन सदमे में है।

बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम तेजपुरा निवासी रघुवीर अहिरवार ट्रक चालक था। वह गांव छोड़कर अपनी पत्नी संपत देवी के साथ सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के आवास विकास कालोनी में किराए पर रहने लगा था। 24 अगस्त को रघुवीर घर से ट्रक चलाने के लिए सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में स्थित भोजला मंडी गया था। वहां से सरकारी चावल से भरा ट्रक लेकर जाना था। बारिश होने पर वह चावल को बचाने के लिए ट्रक पर चढ़कर तिरपाल बांध रहा था। तभी अचानक पैर फिसलने से वह ट्रक से नीचे गिरकर बेहोश हो गया था। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज ले गए।


बेटा की नाजुक हालात नहीं देख पाए पिता

रिश्तेदार रविंद्र सिंह ने बताया कि उसके मौसा रघुवीर की हालात बहुत नाजुक थी। दो दिन बाद घटना की सूचना रघुवीर के पिता मगनलाल और बड़े भाई जीवन को दी गई। 27 अगस्त को मगनलाल बेटे को देखने के लिए मेडिकल कालेज पहुंचे। तब बेटा आईसीयू में वेंटीलेटर पर था। बेटे की नाजुक हालत देखकर उनको गहरा सदमा लगा। गांव पहुंचने के बाद उनकी हालत बिगड़ और 29 अगस्त को मौत हो गई। परिजनों ने गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार कर दिया था।


पिता के बाद बेटा भी चल बसा

परिजनों ने बताया कि पिता की चिता की आग अभी ठंडी नहीं हुई थी कि सोमवार की सुबह रघुवीर की मौत हो गई। दो मौत के बाद घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजन और रिश्तेदार झांसी पहुंच गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। रिश्तेदारों का कहना है कि ट्रक मालिक की लापरवाही से रघुवीर की मौत हुई है। सदमे में उनके पिता की भी जान चली गई। रिश्तेदारों ने ट्रक मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। इस मामले में मंडी चौकी प्रभारी का कहना है कि मृतक के परिजनों द्वारा तहरीर दी जाएगी तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story