Jhansi News: ट्रक का टायर फटने से लगी आग, धमाकों के साथ धू-धू कर जला

Jhansi News: आज सुबह जैसे ही ट्रक नेशनल हाईवे 27 के ग्राम सेसा पहुंचा कि तभी अचानक ट्रक का अगला टायर फट गया। ट्रक सीधा ओवर ब्रिज से जाकर टकरा गया।

Gaurav kushwaha
Published on: 17 Sep 2024 5:29 AM GMT
Jhansi News
X

ट्रक में लगी आग (Pic: Newstrack)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी में चलते ट्रक में आग लग गई। मंगलवार की सुबह पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम सेसा हाइवे पर जा रहे ट्रक का टायर अचानक फट गया। ट्रक का टायर फटने से प्याज से भरा ट्रक ओवर ब्रिज से टकरा पर पलट गया। तेज धमाके के बाद ट्रक में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग को देख सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

टायर फटने से पलटा ट्रक

बताया जा रहा है कि टायर फटने के बाद ट्रक आग का गोला बन गया। जलते ट्रक में अचानक धमाकों की आवाज आने लगी। जिससे आसपास के लोग और दुकानदार भाग खड़े हुए। सूचना पर थाना प्रभारी जेपी पाल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। ट्रक चालक और परिचालक को पुलिस और ग्रामीणों की मदद से निकाला गया। घायल होने की अवस्था में एंबुलेंस से मोंठ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए भेजा गया। नासिक से गुवाहाटी जा रहे ट्रक नंबर पीवी 06 BB 9099 में प्याज लदी थी।

एक घंटे में बुझी आग

आज सुबह जैसे ही ट्रक नेशनल हाईवे 27 के ग्राम सेसा पहुंचा कि तभी अचानक ट्रक का अगला टायर फट गया। ट्रक सीधा ओवर ब्रिज से जाकर टकरा गया और पलट जाने पर ट्रक में आग लग गई। ट्रक देखते ही देखते आग का गोला बन गया। घटना के करीब 1 घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आकर ट्रक में लगी आग को बुझाने का काम किया। ट्रक ड्राइवर गुरचरण सिंह पुत्र सुखविंदर सिंह उम्र 42 बर्ष निवासी गुरदासपुर, परिचालक जेपी पुत्र बलविंदर सिंह निवासी पठानकोट पंजाब ने बताया कि वह प्याज से भरे हुए ट्रक को नासिक से गुवाहाटी ले जा रहे थे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story