Jhansi News: पांच लोगों की अकाल मौत से कांपा झांसी शहर, किसी ने लगाई फांसी तो किसी की सड़क हादसे में गई जान

Jhansi News: करंट लगने से समोसा बेचने वाले दुकानदार की जान चली गई। इसके अलावा फांसी लगाकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली। उधर, पत्नी को छोड़कर घर आ रहे बाइक सवार पति की सड़क हादसे में जान चली गई।

Gaurav kushwaha
Published on: 1 Aug 2024 4:14 PM GMT
in Jhansi Premature death of five people
X

झांसी में पांच लोगों की अकाल मौत: Photo- Social Media

Jhansi News: अलग- अलग स्थानों पर पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें ट्रेन में सवार एक रेलयात्री की मौत हो गई जबकि ट्रेन से कटकर एक महिला ने जान दे दी। वहीं, करंट लगने से समोसा बेचने वाले दुकानदार की जान चली गई। इसके अलावा फांसी लगाकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली। उधर, पत्नी को छोड़कर घर आ रहे बाइक सवार पति की सड़क हादसे में जान चली गई।

ट्रेन में सवार एक रेलयात्री की मौत

सिद्धार्थ नगर निवासी एक युवक गोवा से काम करके अपने घर जा रहा था। वह ट्रेन के जनरल कोच में सवार था। अचानक उसकी हालत बिगड़ गई। ट्रेन में ही उसकी मौत हो गई। यात्रियों ने इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी। रेलवे पुलिस ने अज्ञात शव को उतार कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में उसके सामान में मिले कागजों के आधार पर परिजनों को सूचित किया।

सूचना पाकर झांसी पहुंचे रामनयन ने मृतक की शिनाख्‍त अपने भाई अमर सिंह के रुप में की। रामनयन ने बताया कि अमर सिंह दो माह गोवा की एक बेकरी में काम कर रहा था। उसका भाई गोवा एक्‍सप्रेस से 30 – 31 जुलाई की रात अपने घर सिद्धार्थ नगर के ग्राम लटइखोर आ रहा था। ट्रेन में अचानक उसकी हालत बिगड़ने पर मौत हो गई। अमर सिंह शादी शुदा था और उसका एक बेटा है।

पेट दर्द से दुखी महिला ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

बरुआसागर निवासी विनीता पत्‍नी रामचरन कुशवाहा पेट दर्द की समस्‍या काफी समय से ग्रस्‍त थीं। उनका लगातार इलाज चल रहा था, लेकिन फायदा नहीं हो रहा था। मृतका के पति ने बताया कि इसके चलते वह काफी परेशान थीं। बीते रोज सुबह पत्नी ने ट्रेन से कटकर आत्‍म हत्‍या कर ली। वह खुद मजदूरी का काम करते हैं और उनके चार बच्‍चे हैं।

करंट की चपेट में आने से समोसे वाले की मौत

दतिया जिले के नया खेरा बसई के ग्राम उड़दन निवासी तोरण (39) वर्ष आदिवासी जाति का हाल निवासी झांसी के हंसारी में रहकर अपने दोस्‍त मनोज रैकवार के साथ समोसे का ठेला लगाता था। वारिश के कारण पास में लगे बिजली के पोल में करंट आ रहा था। तोरण काम करते हुए अचानक बिजली के पोल से आ रहे करंट की चपेट में आ गया और अचेत हो गया था। मेडिकल कालेज ले जाने पर चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

चिरगांव के बरल ग्राम निवासी प्रीति पत्‍नी हरिश्‍चन्‍द्र राजपूत (34) अपने पति, दो बच्‍चों और ससुर के साथ रहती थीं। उनकी मानसिक स्‍थिति सही नहीं थी। होटल में काम करने वाला उसका पति हरिश्‍चन्‍द्र खाटू श्‍याम के दर्शन गया था। बीते दिवस उसके ससुर बकरी चराने और बच्‍चे स्‍कूल गए थे। वह घर में अकेली थी। जब बच्‍चे घर लौटे तो उनकी मां कमरे में फांसी पर लटकी मिली। यह देखकर घर में कोहराम मच गया। इसकी जानकारी लगते ही आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

पत्नी को छोड़कर घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

रक्‍सा थाना क्षेत्र के ढिमरयाना मोहल्ले में प्रीतम रैकवार परिवार समेत रहता था। बीते रोज वह अपनी पत्नी काजल और दो माह की बच्ची को अपनी ससुराल उरई छोड़ने गया था। उनको छोड़कर वह 27 जुलाई को वापस आ रहा था, तभी पूंछ के पास अज्ञात वाहन ने प्रीतम रैकवार की बाइक में टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story