×

Jhansi News: खूनी हुई सड़कें, हादसों से मचा कोहराम

Jhansi News: हादसे दर हादसों से शनिवार को जिले में हाहाकार मचा रहा। 24 घंटे के भीतर अलग क्षेत्रों में हुए हादसों में जहां दो बहनों समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

B.K Kushwaha
Published on: 9 Sep 2023 1:15 PM GMT
Raod Accident in Kannauj
X

Raod Accident in Kannauj: Photo- Social Media

Jhansi News: हादसे दर हादसों से शनिवार को जिले में हाहाकार मचा रहा। 24 घंटे के भीतर अलग क्षेत्रों में हुए हादसों में जहां दो बहनों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों में कुछ का प्राथमिक उपचार कराया गया। वहीं हालात गंभीर होने पर अन्य लोगों को मेडिकल कालेज या ग्वालियर रेफर कर दिया।

ट्रक ने दो मासूम बहनों को कुचला

मध्य प्रदेश के उन्नाव बालाजी के परासरी गांव में रहने वाले काशीराम विश्वकर्मा की रिश्तेदारी पिछोर में है। यहां एक महिला की मौत हो गई थी। शुक्रवार को तेरहवीं थी। काशीराम अपने बड़े बेटा गजेंद्र की दो बेटियों सीनाक्षी और परी को लेकर तेरहवीं में पिछोर गए थे। खाना खाकर वे लोग बाइक से वापस घर लौट रहे थे। मैरी गांव के पास पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे काशीराम सड़क किनारे गिरकर घायल हो गया, जबकि दोनों बहनें सड़क पर गिरी। उनको ट्रक कुचलते हुए भाग निकला। काशीराम के साथ तेरहवीं में उसका भतीजा राजू और अन्य परिजन भी गए थे। वे दूसरी बाइक से पीछे से आ रहे थे। काशीराम ने राजू को फोन करके हादसे की सूचना दी। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंच गए। तीनों घायलों को मेडिकल कालेज लाया गया। यहां चिकित्सकों ने दोनों बहनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर गई पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

मायके से ससुराल जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत

मध्य प्रदेश के थाना तरीचर निवासी लक्ष्मी अपने पति और बच्चे के साथ बाइक से मायके से ससुराल आ रही थी। तभी रास्ते में सकरार के पास वह सड़क हादसे का शिकार हो गई। जिसमें वह गम्भीर रुप से घायल हो गए। घायलावस्था में उसे मेडिकल कालेज में लाया गया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि पति और बेटी को उपचार दिया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

दो वाहनों के बीच आपस में टक्कर, कार सवार की मौत

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम पौरा में रहने वाला संजय यादव कार चालक था। बताया जा रहा है कि विगत दिवस जब वह सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ओवर ब्रिज के पास से गुजर रहा था। तभी सामने से आ रहे वाहन से उसकी टक्कर हो गई। जिसमें वह गम्भीर रुप से घायल हो गए। घायलावस्था में उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक की सड़क हादसे में मौत

मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बैलाई निवासी ओम प्रकाश थापक सेवा निवृत्त प्रधानाध्यापक थे। परिजनों के मुताबिक 1 तारीख को वह दूध लेने गए थे। तभी रास्ते में गांधी विद्यालय के पास बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए मऊरानीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। लेकिन हालत गंभीर होने पर उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। यहां उन्हें आराम नहीं लगा। उन्होंने ने कई जगह उनका इलाज कराया। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। अंत में वापस फिर उन्हें मेडिकल लाए। यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story