×

Jhansi News: घुराट तालाब प्रकरणः भाजपा का जनप्रतिनिधि करवा रहा है बवाल, तालाब में मछली पकड़ने को लेकर हुआ पथराव, भगदड़

Jhansi News: सकरार थाना क्षेत्र के घुराट तेजपुरा में तालाब में मछली पकड़ने को लेकर भाजपा का एक जनप्रतिनिधि दूसरे समाज के लोगों को शरण देकर बवाल करने पर उतारु हो गया है। आए दिन यहां पर तालाब से मछली पकड़ने को लेकर कभी पथराव बाजी तो कभी गाली गलौज की घटनाएं हो रही हैं।

B.K Kushwaha
Newstrack B.K Kushwaha
Published on: 17 Feb 2024 2:51 PM GMT
Ghurat Pond issue: BJPs public representative is creating ruckus
X

घुराट तालाब प्रकरणः भाजपा का जनप्रतिनिधि करवा रहा है बवाल:Photo- Newstrack

Jhansi News: थाना क्षेत्र के घुराट तेजपुरा में तालाब में मछली पकड़ने को लेकर भाजपा का एक जनप्रतिनिधि दूसरे समाज के लोगों को शरण देकर बवाल करने पर उतारु हो गया है। आए दिन यहां पर तालाब से मछली पकड़ने को लेकर कभी पथराव बाजी तो कभी गाली गलौज की घटनाएं हो रही हैं। इसकी जानकारी राजस्व व पुलिस विभाग को अच्छी तरह से है मगर दोनों विभाग के कर्मचारी भी शांत नजर आ रहे है।

मालूम हो कि सकरार थाना क्षेत्र के ग्राम घुराट तेजपुरा में दो तालाब है। तालाब में मछली पकड़ने को लेकर आए दिन विवाद होता रहता था। इसकी जानकारी राजस्व व पुलिस विभाग के लोगों को पता चली तो मामले को निष्पादन कर दिया गया था।

मछुआरों के साथ गाली गलौज बदतमीजी

बताते हैं कि राजस्व और पुलिस विभाग की टीम ने ग्राम प्रधान के सामने दोनों पक्षों को बैठाकर मामले का निस्तारण कर दिया गया था। कहा गया था कि अप्रैल 2024 तक दोनों पक्ष अपने-अपने तालाबों को खाली कर देंगे। इसके बाद जिसका पट्टा होगा। बिना पट्टे के तालाब में कोई काम नहीं करेगा। इसके बाद चार दिन पहले से एक पक्ष ने काम करना शुरू किया। तालाब में दूसरे पक्ष के लोग आए आए दिन तालाब पर आकर मछुआरों के साथ गाली गलौज बदतमीजी करता रहा।

सकरार थाना क्षेत्र के घुराट तेजपुरा में रहने वाली पीड़ित महिला ने बताया है कि जब वह लोग तालाब पर पहुंचते तो वह भाग जाते है। बीते रोज विपक्षी के परिवार के सदस्यों ने मछुआ अंकित के साथ मारपीट की है। इस मामले में कई प्रार्थना पत्र दे चुकी हूं। थाने से मुझे संतुलन दी जाती है की कार्रवाई की जा रही है पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। दबंगों ने उसे परेशान करके रखा है। वह खुलेआम आकर उसे परेशान कर रहे हैं। बीते रोज जब मछुआरे मछली पकड़ रहे थे, तभी दबंग आए और पथराव कर दिया, जिससे मछुयारे भाग गए। भागते समय विपक्षियों ने जान से मारने की धमकी दी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story