Jhansi News: पहले आधी रोटी खाई, फिर छात्रा ने कर लिया सुसाइड, भूत-प्रेत का साया होने का दावा

Jhansi News: मां ने बताया कि दोपहर में सपना और पड़ोस में रहने वाली दूर की मामी घर पर थी। मामी को बहाना बनाकर भगा दिया था। कमरा बंद कर लिया और पाइप पर दुपट्टा से फंदा बनाकर झूल गई।

Gaurav kushwaha
Published on: 29 July 2024 3:41 AM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News (Pic: Social Media)

Jhansi News: मां से कहा कि मैं लेट हो गई हूं, इसलिए स्कूल नहीं जा रही हूं। थोड़ी देर बाद ट्यूशन जाऊंगी। इसके बाद आधी रोटी खाई और फिर दसवीं की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मां का कहना है कि बेटी पर भूत-प्रेत का साया था। कुछ दिनों से वह अजीब हरकतें करने लगी थी।

कमरे में लगाई फांसी

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के बृहमनगर में गोकुल प्रसाद अहिरवार परिवार समेत रहता है। गोकुल प्रसाद अपनी पत्नी रामवती के साथ दिल्ली में काम करने चले गए थे। घर पर उनकी दो बेटी और एक बेटा रहते हैं। सपना की मां रामवती ने बताया कि उसकी बेटी सपना आर्य कन्या इंटर कालेज में दसवीं की छात्रा थी। एक माह पहले वह अपनी पत्नी के साथ कमाने के लिए दिल्ली गई थी। तीन दिन से बेटी सपना स्कूल नहीं जा रही थी। बीती सुबह सपना से फोन पर बात हुई थी। तब सपना ने बताया कि आज जागने में देर हो गई इसलिए स्कूल नहीं जा रही हूं। दस बजे से ट्यूशन पढ़ने जाऊंगी।

बेटी पर था भूत-प्रेत का साया

इसके बाद बेटा और छोटी बेटी स्कूल चले गए। घर पर सपना अकेली थी। मां ने बताया कि दोपहर में सपना और पड़ोस में रहने वाली दूर की मामी घर पर थी। तब सपना ने मामी को बहाना बनाकर भगा दिया था। कमरा अंदर से बंद कर लिया और पाइप पर दुपट्टा से फंदा बनाकर झूल गई। काफी देर तक वह घर से बाहर नहीं निकली। तब मामी ने आवाज दी, लेकिन सपना ने कोई जवाब नहीं दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मां ने बताया कि बेटी पर भूत-प्रेत का साया था। चार दिन पहले वह जमीन पर लोटने लगी थी। अजीब हरकतें करने लगी थी। तब तांत्रिक को बुलाया था। बेटी पर किसी आत्मा का साया था। उसकी वजह से बेटी ने आत्महत्या की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story