×

Jhansi Rail Accident: बीना से मुरादाबाद आ रही मालगाड़ी बाईपास लाइन यार्ड में पटरी से उतरी

Jhansi Rail Accident: मालगाड़ी बाईपास लाइन यार्ड से गुजर रही थी, तभी चद्दरों का एक हिस्सा ओएचई के खंभे से टकरा गया जिससे एक डिब्बा पटरी से उतर गया।

B.K Kushwaha
Published on: 30 March 2024 4:38 PM GMT (Updated on: 30 March 2024 4:40 PM GMT)
पटरी से उतरी ट्रेन।
X

पटरी से उतरी ट्रेन। (Pic: Newstrack)

Jhansi Train Accident: बीना से मुरादाबाद की ओर आ रही मालगाड़ी बाईपास लाइन यार्ड में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सूचना मिलते ही रेलवे अफसर मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया।


पटरी से उतरा ट्रेन का डिब्बा

बताया जा रहा है कि लोहे की चद्दारों से लदी हुई मालगाड़ी झांसी की ओर आ रही थी। जैसे ही मालगाड़ी बाईपास लाइन यार्ड से गुजर रही थी, तभी चद्दरों का एक हिस्सा ओएचई के खंभे से टकरा गया जिससे एक डिब्बा पटरी से उतर गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे अफसरों में हडकंप मच गया। सूचना मिलते ही एडीआरएम परिचालन समेत अन्य रेलवे अफसर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बताते हैं कि इस दुर्घटना में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ है। वहीं, घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद अफसरों ने राहत कार्य शुरु कर दिया है। इस संबंध में पीआरओ मनोज कुमार सिंह का कहना है कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। साथ ही रेल यातायात सुचारु है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story