Jhansi News: नहर में लगाई थी छलांग:साठ घंटे की मशक्कत के बाद,मिला युवक का शव

Jhansi News: चना पर गई दतिया पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद झांसी पुलिस और मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। वह लोग वहां पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

Gaurav kushwaha
Published on: 29 Aug 2024 12:20 PM GMT (Updated on: 29 Aug 2024 12:21 PM GMT)
Jhansi News ( Pic- Newstrack)
X

Jhansi News ( Pic- Newstrack)

Jhansi News: साठ घंटे बाद, तीस किलोमीटर दूर दतिया के ग्राम भागोर के पास नदी में युवक का शव मिला है। इसकी सूचना दतिया पुलिस को दी गई। सूचना पर गई दतिया पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद झांसी पुलिस और मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। वह लोग वहां पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

मालूम हो कि दतिया के ग्राम भागोर गांव के पास से अंगूरी नदी निकली है। इस नदी में एक युवक का शव बह रहा था। तभी नदी व गांव के लोगों ने नहर में लाश बहते हुए का वीडियो बना लिया था। बुधवार शाम को मृतक के परिजन अंगूरी नदी के पास पहुंचे। वहां दतिया के भागोर गांव के पास नदी में पेड़ की टहनियों में एक शव फंसा था। शव निकाला गया तो वह आकाश का निकला। इसकी सूचना झांसी पुलिस को भी दी गई थी। बाद में दतिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया था। पोस्टमार्टम के बाद दतिया पुलिस ने आकाश का शव परिजनों के हवाले कर दिया था।

मालूम हो कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हरदौल मोहल्ले में रहने वाले शिवचरण अहिरवार ने पुलिस को सूचना दी है कि उसका पुत्र अमन ने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली है। इस सूचना के आधार पर प्रेमनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल की थी। आकाश ने बताया था कि भाई अमन ने कहा था कि मामा द्वारा उसके जरिए नगर में स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर से उधार सामान लिया था। जिसकी उधारी अभी तक मामा द्वारा नहीं दी गई और दुकानदार द्वारा बार-बार फोन आ रहा है, जिससे वह परेशान होकर मरने जा रहा है। बल्लमपुर गांव के पास से निकली नहर के पास पहुंचे। वहां पर मोटर साइकिल तो खड़ी मिल गई मगर अमन का पता नहीं चला था। दूसरे दिन लखनऊ से आई एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरु किया था, मगर सफलता नहीं मिली थी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story