Jhansi News: तलाक के लिए नहीं मानी पत्नी तो जीजा ने की साले की पिटाई, हालत गंभीर

Jhansi News: सदर बाजार थाना क्षेत्र के सिमराहा निवासी पंकज कुमार अपनी बहन के साथ कालीमाई मंदिर पर दर्शन करने के लिए गया था। दर्शन कर मंदिर के प्रांगण में बैठा हुआ था। तभी उसका जीजा अपने एक दर्जन साथियों के साथ मंदिर परिसर में पहुंच गया।

Gaurav kushwaha
Published on: 13 Aug 2024 4:19 PM GMT
Jhansi News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Jhansi News: बहन के साथ पूजा कर रहे साले को जीजा ने अपने साथियों के साथ मिलकर जमकर मारपीट की। मारपीट कर जीजा अपने साथियों को लेकर फरार हो गया। दिनदहाड़े सार्वजनिक स्थल पर हुई इस घटना के बाद यहां हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि जीजा ने अपनी पत्नी पर तलाक देने का दबाब बनाया, पत्नी नहीं मानी तो साले के साथ मारपीट कर दी।

ये है मामला

सदर बाजार थाना क्षेत्र के सिमराहा निवासी पंकज कुमार अपनी बहन के साथ कालीमाई मंदिर पर दर्शन करने के लिए गया था। दर्शन कर मंदिर के प्रांगण में बैठा हुआ था। तभी उसका जीजा अपने एक दर्जन साथियों के साथ मंदिर परिसर में पहुंच गया। पहले जीजा ने अपनी पत्नी पर तलाक बनाने का दबाब बनाया लेकिन पत्नी नहीं मानी तो साले के साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट कर दी। मारपीट करते हुए बाहर सड़क पर ले आए। इसके बाद मारपीट कर युवक को सड़क पर ही बेहोश अवस्था में छोड़ कर चले गए। परिजनों ने युवक को प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती करवाया।

पति के खराब आचरण देख मायके में रह रही थी महिला

महिला ने बताया कि उसकी शादी 13 साल पहले कोतवाली थाना क्षेत्र के दतिया गेट बाहर मोहल्ले में रहने वाले विक्रम से हुई थी। लेकिन छह साल से पति के खराब आचरण की वजह से वह मायके में रह रही थी। महिला ने बताया कि उसके पति के कई महिलाओं से संबंध है। पति को कई बार रंगे हाथों पकड़ लिया है। उसने काफी बार पति को समझाया है लेकिन वह नहीं माने। इस बारे में अपने ससुर को भी अवगत करवाया, आप इनको समझाओ लेकिन ससुर ने भी कहा कि हमारे यहां तो ऐसा ही चलता है। उसका पति बार-बार उस पर तलाक का दबाब बना रहा था। एक महीने पहले भी घर धमका कर गया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story