Jhansi News: पत्नी के प्रेमी की हत्या कर जमीन में दफन की लाश, सामने आई प्यार और नफरत की दिल दहला देने वाली हकीकत

Jhansi News: तीन साल से बीवी और युवक का प्रेमप्रसंग चल रहा था। भाई, पिता पर मुकदमा दर्ज, गिरफ्तार

B.K Kushwaha
Published on: 6 July 2023 4:16 PM GMT
Jhansi News: पत्नी के प्रेमी की हत्या कर जमीन में दफन की लाश, सामने आई प्यार और नफरत की दिल दहला देने वाली हकीकत
X
घटना स्थल का निरीक्षण करती पुलिस (Pic: Newstrack)

Jhansi News: पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी की साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को खाली प्लॉट में दफना दिया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर शव को बरामद कर लिया। साथ ही शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि तीन साल से युवक का उक्त महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

कानपुर जाने की कहकर निकला शख्स लौटकर नहीं आया

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ताज कंपाउंड और मूलरुप से एरच थाना क्षेत्र के ग्राम गौती निवासी जयराम ने सीपरी बाजार थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसका पुत्र संतोष कुमार उर्फ गोलू चार पहिया गाड़ी चलाने का कार्य करता है। 30 जून को संतोष घर से कानपुर जाने की कहकर निकला था। इसके बाद दो जुलाई तक वापस नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन की गई। अगले दिन 3 जुलाई को उसके रिश्तेदार रामकुमार ने उन्हें बताया कि उनके उरई के रामनगर निवासी रिश्तेदार ने बताया है कि तुम्हारा लड़का हमारे मोहल्ले में किसी औरत से मिलने घर में आया था। जिसके बाद औरत के पति अवधेश और उसके जीजा ने संतोष की मारपीट कर दी और सफेद रंग की गाड़ी में डालकर शव को कहीं छिपा दिया। पुलिस ने महिला के पति अवधेश, उसके जीजा दीपक, रामस्वरुप, मयंक के खिलाफ धारा 323, 342, 302, 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले की जानकारी एसएसपी राजेश एस, एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार व सीओ सिटी राजेश कुमार राय के संज्ञान में लाई गई।

दबिश देकर आरोपित को पकड़ा तो खुला राज

एसएसपी के निर्देश पर सीपरी बाजार थाना प्रभारी संजय कुमार शुक्ला, आरक्षी अंकित राज आदि ने आरोपियों की तलाश शुरु की। कुछ स्थानों पर दबिश देकर आरोपी अवधेश कुमार को पकड़ लिया और पूछताछ की। पूछताछ में अवधेश ने बताया कि उसकी शादी तीन साल पहले एक युवती से हुई थी। शादी के बाद उसकी पत्नी अपनी ससुराल में जाकर रहने लगी। इस दौरान गोलू उर्फ संतोष और उसकी पत्नी के प्रेम संबंध बन गए थे। संतोष हर हफ्ते अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उरई चला जाता था। इसकी भनक उसे हुई तो उसने पूरा मामला पता लगाया था। इसकी जानकारी उसने युवती के भाई मयंक को बताई। इसके बाद गोलू की हत्या करने की साजिश रच डाली।

पहले से गढ्ढा खोद रखा था, वहीं शव छिपाया

आरोपी ने बताया कि एक जुलाई को संतोष अपनी प्रेमिका से मिलने उरई पहुंचा था। यहां दोनों पहले घात लगाकर बैठे थे। साड़ी से संतोष की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद मयंक ने गुमनावारा इलाके में पहले से गढ्ढा खोद रखा था। यहां शव लाकर उन लोगों ने गुमनावारा में मंदिर के पास दफना दिया था। वहीं, अवधेश की निशानदेही पर पुलिस ने वहां छापा मारकर गढ्ढों खोदा गया तो शव को बरामद कर लिया। शेष आरोपितों की तलाश की जा रही है।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story