Jhansi News: मैं मरने जा रहा हूं! मोबाइल फोन स्वीच ऑफ, नहीं मिला सुराग

Jhansi News: मामा ने उधारी सामान का पैसा नहीं दिया है इसलिए मैं मरने जा रहा हूं। फोन पर बातचीत की। इसके बाद युवक का पता नहीं चला है। लखनऊ से आई एसडीआरएफ टीम ने राजघाट नहर में युवक तलाश की सुराग नहीं मिला।

Gaurav kushwaha
Published on: 27 Aug 2024 5:07 PM GMT
I am going to die ! Mobile phone switched off, no clue found
X

मैं मरने जा रहा हूं! मोबाइल फोन स्वीच ऑफ, नहीं मिला सुराग: Photo- Newstrack

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के जनपद झांसी में मामा ने उधारी सामान का पैसा नहीं दिया है इसलिए मैं मरने जा रहा हूं। फोन पर बातचीत की। इसके बाद युवक का पता नहीं चला है। मोबाइल फोन स्वीच ऑफ आ रहा है। लखनऊ से आई एसडीआरएफ टीम ने युवक की राजघाट नहर में तलाश की मगर देरशाम तक पता नहीं चला है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हरदौल मोहल्ले में रहने वाले शिवचरण अहिरवार ने पुलिस को सूचना दी है कि उसका पुत्र अमन ने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली है। इस सूचना के आधार पर प्रेमनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल की। परिजनों ने बातचीत की। परिजनों ने बताया कि शिवचरण के दो पुत्र और एक पुत्री है। इनमें एक पुत्र आकाश और पुत्री कृति की शादी हो चुकी है। पुलिस ने शिवचरण के बड़े पुत्र आकाश से बातचीत की।

उधारी का था मामला

आकाश ने बताया कि उसका भाई और पिता देर रात 8:00 बजे घर से काली माता मंदिर पर दर्शन के लिए निकले थे। पिता को मंदिर पर छोड़ने के बाद भाई अमन मोटरसाइकिल के जरिए बल्लमपुर गांव से निकली राजघाट नहर पर पहुंच गया। वहां से भाई को फोन किया तो भाई अमन ने बताया कि मामा द्वारा उसके जरिए नगर में स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर से उधार सामान लिया था। जिसकी उधारी अभी तक मामा द्वारा नहीं दी गई और दुकानदार द्वारा बार-बार फोन आ रहा है, जिससे वह परेशान होकर मरने जा रहा है। आकाश ने बताया कि जब उसने भाई ने पूछा कि इस वक्त कहां हो, तो अमन ने बताया कि वह सुकुवां ढुकुवां में मरने जा रहा हूं। कुछ समय बाद अमन का फोन बंद हो गया था।

इसके बाद परिजन सीधे प्रेमनगर थाना पहुंचे। पुलिस को पूरी जानकारी दी। पुलिस ने अमन के लोकेशन की खोजबीन की। खोजबीन करते हुए पुलिस व परिजन बल्लमपुर गांव के पास से निकली नहर के पास पहुंचे। वहां पर मोटर साइकिल तो खड़ी मिल गई मगर अमन का पता नहीं चला। रात अधिक होने के बाद पुलिस ने तलाश नहीं की।

मंगलवार की सुबह लखनऊ से आई एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरु किया। देरशाम तक चले सर्च ऑपरेशन करने के बाद भी गायब हुए युवक का कोई पता नहीं चल सका। वहीं, पुलिस अभी इस मामले को संदिग्ध लेकर चल रही है। बताते हैं कि अमन एचडीएफसी बैंक में क्रेडिट का काम के साथ-साथ पिज़्ज़ा ब्वॉय की डिलीवरी भी करता था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story