Jhansi News: गतिमान एक्सप्रेस में वारदात, सफर के दौरान चोरी हुई यात्री की डायमंड रिंग

Jhansi News: नईदिल्ली से झांसी की ओर यात्रा कर रहा था। यात्रा के दौरान जब ट्रेन ग्वालियर रेलवे सेक्शन के मध्य चल रही थी, तभी अज्ञात बदमाश ने उनकी डायमंड अंगूठी चोरी कर ली।

Gaurav kushwaha
Published on: 24 Oct 2024 1:31 PM GMT (Updated on: 24 Oct 2024 2:08 PM GMT)
Jhansi News( Pic- Social- Media)
X

Jhansi News ( Pic- Social- Media)

Jhansi News: देश की प्रमुख ट्रेनों में भी अब चोरी की वारदातें होना शुरु हो गई है। ट्रेन में चल रहे स्क्वाएड के बाद भी बदमाश सक्रिय हो गए। इसकी सूचना ग्वालियर रेलवे पुलिस को दी मगर रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार कर दिया। जीआरपी झांसी ने शून्य पर मुकदमा दर्ज कर ग्वालियर स्थानांतरित कर दिया गया।

ग्वालियर-कानपुर रोड पर स्थित ईस्ट वैली कालोनी में रहने वाले सिट्टी शंभूदास ने जीआरपी झांसी में लिखित सूचना देते हुए बताया है कि वह गतिमान एक्सप्रेस के सी कोच की सीट क्रमांक 25 पर नईदिल्ली से झांसी की ओर यात्रा कर रहा था। यात्रा के दौरान जब ट्रेन ग्वालियर रेलवे सेक्शन के मध्य चल रही थी, तभी अज्ञात बदमाश ने उनकी डायमंड अंगूठी चोरी कर ली। इसकी कीमत एक लाख से ज्यादा है। रेलवे पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ग्वालियर जीआरपी को स्थानांतरित कर दिया।

आरपीएफ स्क्वाएड ने चोरी की सूचना लेने से किया था इंकार

रेलयात्री शंभूदास के पिता सुशांत कुमार का कहना है कि जब उसका बेटा गतिमान एक्सप्रेस में सफर कर रहा था। सफर के दौरान बदमाश ने उसके बेटे की डायमंड अंगूठी चोरी कर ली। इसकी सूचना गतिमान एक्सप्रेस में चल रहे आरपीएफ स्क्वाएड को दी तो उन्होंने सूचना लेने से इंकार कर दिया था। आरपीएफ स्क्वाएड का कहना था कि यह ट्रेन झांसी रेलवे स्टेशन पहुंचने वाली है। चोरी की सूचना झांसी जीआरपी को दे देना। इसी बात को लेकर कुदेर तक कहासुनी हुई।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story