×

Jhansi News: दरोगा ने पत्नी पर ही बरसा दी गोली, फिर अस्पताल में भर्ती कर हुआ फरार

Jhansi News: तीन राउंड की फायरिंग के बाद जब पत्नी लहूलुहान होकर जमीन पर गिरी, तब उससे आननफानन में उठाकर अस्पताल में एडमिट कराया और फिर फरार हो गया।

Krishna Chaudhary
Published on: 9 Oct 2023 4:54 AM GMT (Updated on: 9 Oct 2023 8:43 AM GMT)
Jhansi crime News
X

Jhansi crime News (photo: social media )

Jhansi News: झांसी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक वर्दीधारी को जो पिस्टल सरकार ने आत्म सुरक्षा के लिए दी थी, उससे अपनी ही पत्नी को निपटाने की कोशिश कर दी। बंगरा चौकी इंचार्ज शशांक मिश्रा ने घरेलू विवाद में अपनी पत्नी पर गोलियों की बौछार कर दी। तीन राउंड की फायरिंग के बाद जब पत्नी लहूलुहान होकर जमीन पर गिरी, तब उससे आननफानन में उठाकर अस्पताल में एडमिट कराया और फिर फरार हो गया।

दरोगा की इस करतूत की खबर जैसे ही आला अधिकारियों को लगी, पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस की एक टीम को फरार दरोगा के पीछे लगाया गया है। वहीं, झांसी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती घायल महिला की हालत बेहद गंभीर है। उसे तीन गोलियां लगी हैं और शरीर से काफी रक्त बह चुका है। पुलिस पीड़िता का बयान लेने की कोशिश कर रही है।


दोनों के बीच था घरेलू विवाद

जानकारी के मुताबिक, दरोगा शशांक मिश्रा और उनकी पत्नी के बीच अक्सर कहासुनी होती रहती थी। दोनों के संबंध ठीक नहीं चल रहे थे, जिसके कारण घर में तनाव का माहौल रहता था। वारदात वाले दिन यानी रविवार को भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जो देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि दरोगा शशांक मिश्रा ने अपनी सरकारी पिस्टल अपनी पत्नी पर तान दी और तीन गोलियां दाग दी।

अचानक फायरिंग की आवाज सुनकर पड़ोसियों में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर जब वे पहुंचे तो उन्होंने देखा कि चौकी इंचार्ज शशांक मिश्रा की पत्नी को खून से लथपथ देखा। आरोपी अपनी पत्नी को अस्पताल में एडमिट कराकर भाग निकला। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्राइम स्पॉट को सील कर दिया है। जिस सरकारी पिस्टल से गोली चलाई गई है, वो फरार दरोगा के पास ही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है। वहीं, वरीय अधिकारी भी विभागीय कार्रवाई में जुट गए हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story