TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jhansi: नवोदय विद्यालय में रैगिंग से परेशान 9वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, रेलिंग पर लकटता मिला शव

Jhansi: झाँसी से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहाँ एक नवोदय की छात्रा ने आत्महत्या कर लिया।

Sonali kesarwani
Published on: 29 Sep 2024 3:57 AM GMT (Updated on: 29 Sep 2024 4:49 AM GMT)
Jawahar Navodaya Vidyalaya
X

Jawahar Navodaya Vidyalaya Suicide (pic: social media) 

Jhansi: झाँसी में जवाहर नवोदय विद्यालय के हॉस्टल में कक्षा 9 की छात्रा ने आत्महया कर ली। छात्रा का शव सीढ़ियों की रेलिंग से दुपट्टे से लटकता हुआ मिला। जिससे वहां हड़कंप मच गया। छात्रा ने आत्महत्या तब किया जब दूसरी लड़कियां मेस में खाना खाने गई थीं। अब तक की सूचना के मताबिक मृतका को दो सीनियर छात्राएं परेशान कर रही थी। जिससे तंग आकर उसने यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

नवोदय विद्यालय में ये हादसा तब हुआ जब हॉस्टल की बाकी लड़कियां मेस में खाना खाने गई थी। खाना खाने के बाद छात्राएं जब लौटकर आईं तब तक 14 वर्षीय छात्रा फांसी लगा चुकी थी। छात्रा की लाश रेलिंग से लटक रही थी। इस घटना के बाद पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया। पुलिस की टीम मौके पर आई उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पूछताछ में जब हॉस्टल की लड़कियों से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि दो सीनियर छात्राएं उसकी रैगिंग ले रही थी। साथ ही परिवार वालों ने भी बताया कि उसने शाम को अपनी परेशानी का जिक्र किया था लेकिन वह समझ नहीं पाए थे कि उनकी बेटी इतना बड़ा कदम उठा लेगी।

पुलिस ने क्या कहा

पुलिस अधीक्षक ज्ञानेन्द्र कुमार का कहना है कि थाना क्षेत्र बरुआसागर के नवोदय विद्यालय की कक्षा 9 की छात्रा जिसकी उम्र करीब 14 वर्ष है वह भदरवारा खुर्द थाना क्षेत्र एरच की रहने वाली थी। उसने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि हॉस्टल में दो लड़कियों का इस बच्ची से विवाद हुआ था। इसको लेकर वह परेशान थी। इसके बारे में उसने अपने पिता को भी बताया था। हम लोग सारे साक्ष्य एकत्रित कर रहे हैं। पुलिस ने यह भी बताया कि फिलहाल अभी रैगिंग की कोई बात सामने नहीं आई है क्योंकि बच्ची पिछले तीन साल से वहीं रह रही थी।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story