×

Jhansi News: अवैध तमंचे के साथ फोटो और वीडियो वायरल, पुलिस कार्रवाई में जुटी

Jhansi News: बुन्देलखंड के झांसी से कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक युवक कमरे में लेटा हुआ और उसके पास कई सारे तमंचे रखे हुए हैं।

B.K Kushwaha
Published on: 14 March 2024 7:09 AM GMT (Updated on: 14 March 2024 7:09 AM GMT)
Jhansi News
X

गाने की धुन पर हर्ष फायरिंग करता युवक source: Newstrack 

Jhansi News: सोशल मीडिया (social media) पर आए दिन कोई न कोई ऐसा वीडियो वायरल होता रहता है जिससे इंटरनेट (Internet) की जनता में हल-चल मच जाती है। पुलिस-प्रशासन की सख्ती के बावजूद इंटरनेट मीडिया असलहों का प्रदर्शन गढ़ बनता जा रहा है।

ऐसा ही एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बुन्देलखंड के झांसी से कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक युवक कमरे में लेटा हुआ और उसके पास कई सारे तमंचे रखे हुए हैं। जिसमें युवक अवैध असलहों के साथ नज़र आ रहा है। युवक के हाथ में तमंचा कानून व्यवस्था को खुली चुनौती देता दिखाई दे रहा है। यह वीडियो और तस्वीरें झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया की दिखावटी दुनिया

वायरल हो रहे इस फोटो में साफ़ देखा जा सकता है कि युवक हाथ में तमंचा लिए हुए है। वहीं दूसरी फोटो में कई कारतूस नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं तस्वीर में युवक लेटे हुआ है और उसने तमंचे को सीने पर रखा हुआ है। वायरल हो रही इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस प्रकार आज का युवा अपना दबदबा बनाने के लिए इस तरह की फोटो और वीडियो वायरल करते हैं।

तमंचे को सीने पर रखे युवक की तस्वीर source: Newstarck

गाने की धुन पर हर्ष फायरिंग

बुन्देलखंड के झांसी से एक और वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति हर्ष फायरिंग करते हुए नज़र आ रहा है। यह वीडियो सदर बाजार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने अभी इस वीडियो की पुष्टि नहीं की है।

वायरल हो रहे वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि समारोह में डीजे बज रहा है और पीछे कुछ लोगों की भीड़ है। इन्हीं सब के बीच एक युवक खड़ा है और वह हाथ में बन्दूक लिए हुए है। डीजे पर गाना बज रहा था। जिसकी धुन पर युवक ने बंदूक से फायरिंग की और फिर डांस करने लगा। यह वीडियो कब का है यह सभी स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस का कहना है की वह जल्द ही इसका पता लगाकर कार्यवाही करेगी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story