Bhool Bhulaiyaa 3: ‘भूल भूलैया 3’ की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन ने ओरछा की सड़कों पर की मौज मस्ती

Bhool Bhulaiyaa 3: मध्य प्रदेश के पर्यटन नगरी ओरछा में चल रही फिल्म ‘भूल भूलैया 3’ की शूटिंग के लिए ओरछा पहुंचे कार्तिक आर्यन एक चाट की दुकान पर चाट का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दिए।

Gaurav kushwaha
Published on: 7 July 2024 6:38 AM GMT
jhansi news
X

कार्तिक आर्यन ने ओरछा की सड़कों पर की मौज मस्ती (न्यूजट्रैक)

Jhansi News: मध्य प्रदेश के पर्यटन नगरी ओरछा में फिल्म ‘भूल भूलैया 3’ (Bhool Bhulaiya 3) की शूटिंग चल रही है। शूटिंग से वक्त निकालकर फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन ओरछा की सड़कों पर मौज मस्ती करते दिखाई दिए। आर्यन अचानक नगर के बीचो-बीच झांसी मुख्य मार्ग पर राजू चाट भंडार पर पहुंचे और चाट खाने लगे। फिर क्या था देखते ही देखते ही चाट के ठेले पर उनके प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई। हर कोई उनके साथ सेल्फी लेने के लिए जद्दोजेहद करता दिखाई दिया।

मध्य प्रदेश के पर्यटन नगरी ओरछा में चल रही फिल्म ‘भूल भूलैया 3’ (Bhool Bhulaiya 3) की शूटिंग के लिए ओरछा पहुंचे फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक चाट की दुकान पर चाट का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दिए। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के आने का पता लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोगों के बीच सेल्फी खिंचाने की होड़ लग गई। ओरछा में प्राचीन धरोहरें और महल होने के कारण फिल्म के लिए ओरछा उपयुक्त है। इसीलिए फिल्म की शूटिंग के लिए ओरछा की लोकेशन तय की गई।


पिछले तीन चार दिन से ओरछा में फिल्म की शूटिंग चल रही है, जिसमें फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री तृप्ति डिमरी यहां की ऐतिहासिक धरोहरों में फिल्म के कुछ अंश शूट कर रहे हैं। आज शूटिंग से समय निकालकर अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ओरछा मुख्य सड़क पर प्रसिद्ध राजू चाट भंडार पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने राजू चाट भंडार पर आलू टिक्की और भेल का लुत्फ उठाया।


संजय मिश्रा ने किया रामराजा के दर्शन

प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता संजय मिश्रा ने रामराजा मंदिर में पहुंचकर रामराजा सरकार के दर्शन किए तथा पूजा अर्चना भी की। इस दौरान वह करीब आधा घंटे तक मंदिर के अंदर ही बैठे रहे। वह फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में ओरछा आए हुए हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story