Railway Journey: गोरखपुर-एलटीटी में किन्नरों ने किया बवाल, पैसा न देने पर रेलयात्री पर किया हमला

Railway Journey: बीती रात एलटीटी से चलकर गोरखपुर जा रही ट्रेन में पैसा न देने पर किन्नरों ने रेलयात्री पर हमला कर दिया। आरोप है कि जेवरात भी छीन लिए। इस घटना की सूचना रेलवे पुलिस व आरपीएफ को दी गई।

Gaurav kushwaha
Published on: 5 July 2024 5:00 PM GMT
Jhansi News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Jhansi News: लंबी दूरी पर चलने वाली ट्रेनों में किन्नरों ने बवाल करना शुरु कर दिया है। इसी क्रम में बीती रात एलटीटी से चलकर गोरखपुर जा रही ट्रेन में पैसा न देने पर किन्नरों ने रेलयात्री पर हमला कर दिया। आरोप है कि जेवरात भी छीन लिए। इस घटना की सूचना रेलवे पुलिस व आरपीएफ को दी गई। इस घटना को लेकर रेलयात्रियों में काफी आक्रोश व्याप्त है।

किन्नरों ने अंगुठी और जेवरात छीने

एलटीटी से चलकर गोरखपुर जाने वाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस बीती रात वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार पर आई थी। सही समय से ट्रेन गंतव्य स्थान की ओर रवाना हुई। जैसे ही ट्रेन झांसी रेलवे स्टेशन से रवाना हुई तो उसमें तीन किन्नर सवार हो गए। जब ट्रेन चिरगांव और एरच रेलवे सेक्शन के मध्य चल रही थी, तभी जनरल कोच में घुसकर किन्नरों ने पैसा मांगना शुरु कर दिया। पैसा मांगने का कोच में सवार रेलयात्रियों ने विरोध किया तो एक रेलयात्री पर हमला कर दिया। उसके हाथ से सोने के अंगूठी व जेवरात छीन लिए।

बताते हैं कि जब ट्रेन उरई रेलवे स्टेशन पहुंची तो रेलयात्रियों ने जीआरपी से शिकायत की। शिकायत के आधार पर झांसी और उरई की जीआरपी और आरपीएफ सक्रिय हो गई। रेलवे पुलिस ने रेलयात्री से लूटपाट करने वाले किन्नरों की तलाश की मगर पता नहीं चला है। सूत्रों का कहना है कि जब ट्रेन झांसी रेलवे स्टेशन से गंतव्य स्थान की ओर रवाना हुई, तभी आउटर के पास से कई किन्नर जनरल कोच में सवार हो गए थे। इसके बाद किन्नरों ने बवाल करना शुरु कर दिया था। वहीं, उरई जीआरपी ने किन्नरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story