Jhansi News: पलटे ट्रक से आलू लदवाने जा रहे मजदूर की सड़क हादसे में मौत

Jhansi News: पलटे ट्रक से दूसरे ट्रक में आलू के बोरे लदवाने गया मजदूर सड़क हादसे का शिकार हो गया। दुर्घटना में उसकी मौत हो गई।

B.K Kushwaha
Published on: 6 Dec 2023 5:45 AM GMT
jhansi news
X

झांसी में सड़क हादसे में मजदूर की मौत (न्यूजट्रैक)

Jhansi News: पलटे ट्रक से दूसरे ट्रक में आलू के बोरे लदवाने गया मजदूर सड़क हादसे का शिकार हो गया। दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। सदर बाजार थाना क्षेत्र के भगवंतपुरा में रहने वाला उमेश रजक मजदूरी करता था। परिजनों के मुताबिक उमेश के दो बच्चे हैं। विगत दिवस ओरछा तिगैला के पास आलू से भरा ट्रक पलट गया था। पलटे ट्रक से आलू दूसरे ट्रक में लादने के लिए वह गया था। जहां सड़क किनारे खड़ा हुआ था। इसी दौरान तेज गति से जा रही लोडिंग गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

खेत में पानी लगा कर लौटे किसान की मौत

खेत पर पानी लगाकर घर लौटे किसान की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम अंबावाय में सुरेश परिवार समेत रहता था। वह खेती और मजदूरी करता था। परिजनों के मुताबिक खेत में पानी लगाकर वह वापस अपने घर लौटा था। घर आते ही अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। आनन-फानन में उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लोट रहे बाइक सवार दो लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए। जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे को उपचार दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक जनपद जालौन के उरई थानान्तर्गत ग्राम मिनौरा में रहने वाला लगभग 60 वर्षीय ओम प्रकाश है।

परिजनों के मुताबिक रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह शामिल होने के लिए बाइक से वह अपने भाई के साथ ग्राम सोमई गया हुआ था। शादी समारोह में शामिल होने के बाद वह वापस अपने घर लौट रहा था। तभी एट के पास अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह घायल दोनों घायल हो गए। घायलावस्था में उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां से हालत गम्भीर होने पर ओम प्रकाश को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस मृतक के शव को कब्जे में पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story