×

Lok Sabha Election 2024: बबीना विधानसभा का बूथ अध्यक्ष सम्मेलन का हुआ आयोजन

Jhansi News: अनुराग शर्मा ने कहा कि आज जब कमल का बटन दबता है, तब पाकिस्तान डरता है जब कमल का बटन दबता है तब त्रिपाल के नीचे बैठे रामलला का भव्य मंदिर बनकर तैयार होता है आज भगवान रामलला मंदिर में विराजमान हैं...

B.K Kushwaha
Published on: 25 April 2024 3:24 PM GMT
Jhansi News
X

कार्यकर्ताओं को शंबोधित करते सांसद अनुराग शर्मा (Pic:Newstrack)

Jhansi News: मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी विधान परिषद सदस्य मानवेंद्र सिंह ने कहा कि 2014, 2017, से पहले जो सरकारें थी वह विकास के नाम से थी। हमारी सरकार आज लगातार योजना बना कर जनता को सीधा लाभ पहुंच रहा है। एक-एक कार्यकर्ता बूथ पर काम कर रहा है। हमारा हर बूथ पर पन्ना प्रमुख बनाया गया है पन्ना प्रमुख पन्ना में जो वोटर हैं उन वोटरों से जाकर संपर्क करके हमारे केंद्र की सरकार ने जो जनता तक लाभ पहुंचाया है जो हमारे लाभार्थी हैं उनसे मोदी जी को वोट करने का आग्रह करें। हमारा बूथ अगर जीतेगा तो निश्चित तौर से ही हम अपनी लोकसभा जीत सकते हैं और तीसरी बार हमारे नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे।

उन्होंने कहा कि हमको 80 की 80 सीट जीतने का काम आप सभी बूथ पर रह रहे कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के एक सच्चे सिपाही होने के नाते मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लें। हमको याद हो की 2014 के पहले केंद्र में सरकार थी तब हम देखते थे कि देश की सड़क गांव में लाइट नहीं होती थी। तब सड़कों में गड्ढा होते थे। आज चारों तरफ विकास ही विकास दिखाई देता है। बूथ पर सुबह 6:00 बजे जाकर घर-घर में नरेंद्र भाई मोदी जी का संकल्प पत्र सांसद जी का पर्चा लेकर भाजपा की उपलब्धियां बता कर आग्रह करना है। हम देख रहे हैं आज बबीना विधानसभा के सभी बूथों से हमारे अध्यक्ष बी एल 2 शक्ति केंद्र के संयोजक शक्ति केंद्र के प्रभारी आज इतनी बड़ी मात्रा में आए हैं उन सभी का स्वागत है।

सांसद लोकसभा प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने कहा इस चुनाव में हर घर जाकर मोदी जी योगी जी की योजना का लाभ बताना है। हमको हर से आशीर्वाद मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज जब कमल का बटन दबता है, तब पाकिस्तान डरता है जब कमल का बटन दबता है तब पन्नी के नीचे बैठे रामलला का भव्य मंदिर बनकर तैयार होता है आज भगवान रामलला मंदिर में विराजमान हैं जब कमल का बटन दबता है तब कश्मीर से 370 हटती है। लाल चौक पर झंडा फहरता है जब कमल का बटन दबता है तब हर घर में नल बिजली होती हैं उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को चुनाव में जुड़ जाने के लिए कहा की पार्टी पूरे 5 साल चुनाव लड़ने की तैयारी करती है हम लोग एक सक्रिय कार्यकर्ता है जो 5 साल लगातार भारतीय जनता पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करते हैं।

जिला अध्यक्ष हेमंत परिहार ने सभी बूथ अध्यक्षों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी के आशीर्वाद से निश्चित तौर से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और हमारे झांसी ललितपुर के लोकप्रिय सांसद दूसरी बार सांसद बनेंगे। आप सभी कार्यकर्ताओं ने जो बूथ पर मेहनत करके संगठन को मजबूत किया है वह निश्चित तौर से 4 जून को सामने आएगा। बबीना विधानसभा के विधायक राजीव सिंह ने कहा कि हमने कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र में पिछली बार 10 में से 10 लोकसभा जीतने का काम किया था। जब हमारे मुख्य अतिथि मानवेन्द्र सिंह थे। लगातार कार्यकर्ताओं की हमेशा चिंता करने वाले हैं आपके ही क्षेत्रीय अध्यक्ष कार्यकाल में हमने झांसी ललितपुर लोकसभा लगभग चार लाख वोटो से जनता के आशीर्वाद से जीतने का काम किया था अब यह लोकसभा जनता के आशीर्वाद से 5 लाख वोटो से अधिक जीतने वाले बूथ अध्यक्षों की दम पर हम जीतेंगे आज कांग्रेस के पास कोई कार्यकर्ता नहीं बचा।

मंच पर उपस्थित सांसद भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा, जिला अध्यक्ष हेमंत परिहार, बबीना विधायक राजीव सिंह, एमएलसी रमा निरंजन, एमएलसी बाबूलाल तिवारी, एमएलसी रामतीर्थ सिंघल, लोकसभा के प्रभारी नागेंद्र गुप्ता, मनोज राजपूत, क्षेत्रीय महामंत्री राम किशोर साहू, जिला पंचायत के अध्यक्ष पवन गौतम, जगदीश सिंह चौहान, विनोद नायक, जगदीश लोधी, राजेश पाल आदि लोग मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story