×

Jhansi News: सीएम योगी 16 मई को आएंगे झांसी, तैयारियों में जुटे पार्टी कार्यकर्ता

Jhansi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर पार्टी संगठन ने स्थानीय स्तर पर चर्चा करने के बाद लखनऊ प्रस्ताव भेजा है। प्रस्तावित कार्यक्रम की तिथि पर लखनऊ से भी सहमति मिली है और आधिकारिक सूचना भी जल्द जारी कर दी जाएगी।

Gaurav kushwaha
Published on: 9 May 2024 7:09 AM GMT (Updated on: 9 May 2024 7:12 AM GMT)
Jhansi News
X
सीएम योगी आदित्यनाथ (सोशल मीडिया)

Jhansi News: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपने-अपने क्षेत्र में लगातार लोगो से जनसंपर्क कर रही है। इसी के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 16 मई को जनपद के दौरे पर आएंगे। वे यहां लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के जिले के संगठन ने मुख्यमंत्री के मऊरानीपुर क्षेत्र में जनसभा के लिए प्रस्ताव भेजा है। पार्टी संगठन ने मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है।

स्टार प्रचारक के रूप में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर पार्टी संगठन ने स्थानीय स्तर पर चर्चा करने के बाद लखनऊ प्रस्ताव भेजा है। प्रस्तावित कार्यक्रम की तिथि पर लखनऊ से भी सहमति मिली है और आधिकारिक सूचना भी जल्द जारी कर दी जाएगी। स्टार प्रचारक के रूप में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पूरे उत्तर प्रदेश में सभाओं के लिए डिमांड की जा रही है। योगी आदित्यनाथ पार्टी को जिताने के लिए अपनी पूरी जी जान झोंक देते है। इसी के चलते पार्टी के स्टार प्रचारक के रूप में योगी आदित्यनाथ की डिमांड बड़ी है।अब देखना होगा 2024 के लोकसभा चुनाव में जीत किस पार्टी की होती है।


सभा की तैयारियों शुरू कर दी गयी है

भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गिरी ने बताया कि पार्टी ने लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में 16 मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा कराने का प्रस्ताव भेजा है। सभा की तैयारियों को लेकर पार्टी संगठन तैयारियों में जुटा है। पार्टी के कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में जी तोड़ मेहनत कर रहे है। सभी कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में जनसंपर्क कर भाजपा को ज्यादा से ज्यादा वोटो से जिताने की कोशिश में लगे हुए है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story