×

Jhansi : प्रेमिका को बुलाकर प्रेमी ने लगा ली फांसी, आखिर क्या हुआ था होटल अंब्रोसिया के रूम नंबर- 202 में?

Jhansi Crime News: फैजल की मौत की खबर जैसे ही उसके परिजनों को हुई तो वह होटल एम्बुरोसिया पहुंच गए। जहां उन्होंने हंगामा करते हुए होटल संचालक पर भी कई सवाल खड़े करते हुए कार्यवाही की मांग की।

B.K Kushwaha
Published on: 13 Dec 2023 3:30 PM GMT (Updated on: 13 Dec 2023 3:34 PM GMT)
Jhansi Crime News
X

होटल अंब्रोसिया (Social Media)

Jhansi Crime News: झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित होटल एम्बुरोसिया में प्रेमिका से ब्रेकअप पर प्रेमी ने फांसी लगा ली। जिससे वहां हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को हुई। वह मौके पर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया।

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र होटल एंबुरोसिया है। इसी होटल के कमरा नंबर- 202 में कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले फैजल ने अपनी प्रेमिका के दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी। इसकी सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को फांसी से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यदि नहीं आएगी तो...

होटल में अपने प्रेमी से मिलने आई प्रेमिका ने कमरे के भीतर का सच बताया। उसने कहा कि, वह कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है। उसका कई सालों से फैजल से प्रेम-प्रसंग चलता आ रहा है। अभी कुछ महीने पहले फैजल की शादी हो गई। शादी होने के बाद वह फैजल से दूर हो गई। लेकिन, वह उससे लगातार फोन से सम्पर्क करता था। सुबह उसका फोन आया। उसे होटल में मिलने के लिए बुलाया। साथ ही, धमकी दी थी कि यदि वह नहीं आएगी तो वह उसके घर आ जायेगा। डर कर वह फैजल से मिलने के लिए होटल आई।


प्रेमिका ने कहा- अब वह कभी नहीं मिलेगी

प्रेमिका का कहना है कि, वह पहले से ही कमरे में ठहरा हुआ था। वह उससे मिलने कमरा नंबर- 202 में एक बैग लेकर पहुंची। जिससे उसका दुपट्टा और उसकी स्कूल ड्रेस रखी हुई थी। होटल के कमरे में कुछ देर बाद बातचीत हुई। फिर फैज़ल से बोली कि, अब वह उससे आगे कभी नहीं मिलेगी। इसी बीच उसने उसके बैग से कब दुपट्टा निकाल लिया इसकी जानकारी उसे नहीं हुई। बातचीत होने के बाद फैजल ने उसे जाने दिया। कमरे से निकलने के बाद उसे शंका हुई। वह वापस कमरे में पहुंची तो उसे पता चला फैजल फांसी लगा रहा है। इस पर उसने होटल के कर्मचारियों से मदद मांगी। लेकिन, किसी ने मदद नहीं की। फैजल ने फांसी लगा ली। उसकी मौत हो गई।


परिजनों ने काटा हंगामा

फैजल की मौत की खबर जैसे ही उसके परिजनों को हुई तो वह होटल एम्बुरोसिया पहुंच गए। जहां उन्होंने हंगामा करते हुए होटल संचालक पर भी कई सवाल खड़े करते हुए कार्यवाही की मांग की। हंगामे को देख पुलिस ने आक्रोशित लोगों को किसी प्रकार शांत कराया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story