Jhansi News : बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दे रहा धमकियां

Jhansi News : एक महिला के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में सकरार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

Gaurav kushwaha
Published on: 27 July 2024 4:39 PM GMT (Updated on: 27 July 2024 4:47 PM GMT)
Jhansi News : बलात्कार कर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दे रहा धमकियां
X

सांकेतिक तस्वीर (Photo - Social Media)

Jhansi News : एक महिला के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में सकरार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

सकरार थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती ने सकरार थाने में लिखित तहरीर देते हुए बताया है कि वर्ष 2023 माह नवंबर-दिसंबर व 2024 के माह जनवरी के मध्य मेरा दूर का रिश्तेदार दीनदयाल अहिरवार निवासी टोरिया थाना पलेरा, जिला टीकमगढ़ मध्य प्रदेश व हाल अंधरिया रोड अम्बेडकर कालोनी साउथ प्लाजा दिल्ली निवासी है। इन दोनों माह के दौरान कई बार दीनदयाल उसके घर आया और उसके पति से बोला कि मैं दिल्ली में उपरोक्त पते पर ठेकेदारी का काम करता हूं। तुम्हें व तुम्हारी पत्नी को अपनी ठेकेदारी के काम में शामिल करके अच्छा पैसा कमवा दूंगा।

पति की अनुपस्थिति में किया बलात्कार

इसी दौरान उसके घर आता जाता रहा। उसे काम दिलाने का झांसा देकर उसके घर चौकरी आकर उसके पति की अनुपस्थिति में कई बार उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसके पति व उसे दिल्ली के पते पर काम पर ले गया। वहां जाकर उसके साथ जबरन बलात्कार किया और उसकी अश्लील फोटो वीडियो अपने मोबाइल में बना ली और धमकी दी कि घटना की जानकारी किसी को भी दी तो उपरोक्त फोटो वीडियो वायरल करके उसे बदनाम कर दूंगा।

विरोध करने पर बदनाम करने की दी धमकी

रिपोर्ट में कहा है कि इसके भय के कारण वह भयभीत होने की वजह से उसने घटना के संबंध में किसी को नहीं बताया। सब कुछ वह सहती रही। जब उसने दीनदयाल से उसके कृत्य का विरोध किया तो बोला तुम्हे बदनाम कर दूंगा।

आत्महत्या करने का प्रयास किया था

इसके कृत्य से तंग आकर वह लोकलाज के भय से घटना किसी को न बता सकने के कारण एक दिन में आत्महत्या करने का प्रयास कर रही थी, तभी उसका पति आ गया। पति के हिम्मत बंधाने व पूछने पर सारी घटना बताई। तब दीनदयाल के दिल्ली के पते से 12 जून, 2024 को फरीदाबाद आ गए। वहां कमरा लेकर रहने लगे, लेकिन दीनदयाल ने उसके नंबर जो हम दोनों पति-पत्नी चलाते हैं। 17 जुलाई को आखिर बार रात में कई बार फोन किया।

ऑडियो मैसेज कर रहा

व्हाट्एप पर अपने ऑडियो मैसेज करके कहा कि उसने तुम्हारी पत्नी के साथ गलत काम एवं शारीरिक संबंध बनाए हैं, जो दिखे सो कर लेना। उसके पास तुम्हारी पत्नी के उसके साथ अश्लील फोटो वीडियो हैं जो कि उसके दिल्ली वाले मकान के पीछे वाले रुम जिसमें एसी लगा है, उसका है। विभिन्न अश्लील बातें कहीं, उपरोक्त रिकार्डिंग सभी बातों की उसके पास मौजूद हैं।

ब्लैकमेल करके अवैध रुपयों की मांग

आरोप है कि विपक्षी उसके रिश्तेदारों को फोन करके कह रहा है कि उसने पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। सोशल मीडिया इंटरनेट के जरिए व फोन आदि के जरिए बदनाम कर रहा है। उसके बारे में अश्लील बातें कर रहा है। आरोप है कि ब्लैकमेल करते हुए उससे अवैध रुपयों की मांग कर रहा है।

आरोपी पर मुकदमा दर्ज

रिपोर्ट में कहा है कि अगर विपक्षी की कार्रवाई नहीं की तो वह मजबूरन आत्महत्या कर लूंगी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी दीनदयाल अहिरवार के खिलाफ दफा 376, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story