×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Jhansi News: अनुराग शर्मा को कमल का बटन दबाकर जिताएं : पीएम मोदी

Jhansi News: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हमीरपुर में विशाल जनसभा को संबोधित किया। यह रैली बुंदेलखंड की लोकसभा सीटों को देखते हुए बेहद अहम मानी जा रही है।

Gaurav kushwaha
Published on: 17 May 2024 3:26 PM GMT (Updated on: 18 May 2024 11:07 AM GMT)
Jhansi News
X

हमीरपुर रैली में पीएम मोदी। (Pic: Newstrack)

Jhansi News: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में प्रदेश की 14 सीटों के लिए 20 मई को मतदान किया जाएगा। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हमीरपुर में विशाल जनसभा को संबोधित किया। यह रैली बुंदेलखंड की लोकसभा सीटों को देखते हुए बेहद अहम मानी जा रही है। इस सभा में बुंदेलखंड की लोकसभा सीटों के सभी भाजपा प्रत्याशी भी सम्मिलित हुए जिसमें झाँसी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा भी सम्मिलित हुए। विशाल जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा पर तीखा प्रहार किया।

केन-बेतवा लिंक परियोजना से इतिहास में नया अध्याय शुरू होगा

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछली सरकारों में बुंदेलखंड ने बदहाली झेली। बूंद-बूंद पानी की किल्लत झेली। ट्रेन चलाने तक की नौबत आई। लेकिन चुनौती से जो टकराता है वही तो मोदी कहलाता है। जल जीवन मिशन से पानी पहुंच रहा है। मैं बुंदेलखंड के काम की रिपोर्ट लेता रहता हूं। केन-बेतवा लिंक परियोजना से बुंदेलखंड के इतिहास में नया अध्याय शुरू होगा। चुनौती से जो टकराता है वही तो मोदी कहलाता है। पौने दो लाख घरों में मिशन नमामि गंगे तहत कनेक्शन दिया जा चुका है जो समस्याएं हैं उन पर काम चल रहा है। हमारी सरकार ने केन बेतवा लिंक परियोजना के लिए काम शुरु कर दिया है। आप को पानी मिले इसके लिए हमारी सरकार 40 हजार करोड़ से ज्यादा खर्च कर रही है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस आपका आरक्षण खत्म करना चाहती है। हम गरीबों को मुफ्त राशन मुफ्त इलाज की सुविधा दे रहे हैं। हम तीन करोड़ नए पीएम आवास बनाएंगे। तीन करोड़ लखपति दीदी बनाएंगे। यह मोदी की गारंटी है। इसके लिए आपका साथ चाहिए। हमारा प्रयास है बुंदेलखंड में रोजगार के नए अध्याय लिखेंगे। 20 मई को आपका वोट जरूरी है।


आपकी संपत्ति को बांट देंगे सपा और कांग्रेस

प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सपा.कांग्रेस ने चुनाव से पहले ही इरादे साफ कर दिए हैं। कांग्रेस कह रही है वह सबकी संपत्ति की जांच कराएंगे। क्या किसी भी सरकार को आप अपनी संपत्ति लूटने देंगे। यह सपा-कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि वह उनकी संपत्ति को बांट देंगे। क्या आप बांटने देंगे। पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस आपका आरक्षण खत्म करना चाहती है। हम गरीबों को मुफ्त राशन मुफ्त इलाज की सुविधा दे रहे हैं। हम तीन करोड़ नए पीएम आवास बनाएंगे। तीन करोड़ लखपति दीदी बनाएंगे। यह मोदी की गारंटी है। इसके लिए आपका साथ चाहिए। हमारा प्रयास है बुंदेलखंड में रोजगार के नए अध्याय लिखेंगे। 20 मई को आपका वोट जरूरी है।

पहले मतदान फिर जलपान

कमल का वोट दबाएंगे तो वोट मोदी को ही जाएगा। पहले मतदान फिर जलपान करें। हमीरपुर के पुष्पेंद्र चंदेल जालौन के भानु प्रताप वर्मा और झांसी के अनुराग शर्मा को कमल का बटन दबाकर जिताएं। अपने घर में जाकर लोगों से मिलना और सबको राम-राम कहियेगा।


झाँसी “बीड़ा” की माध्यम से बुन्देलखण्ड में औद्योगिक क्रांति लाने वाली है

विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए अनुराग शर्मा ने कहा कि बुंदेलखंड को वर्ष 2014 के बाद विकास, जन-सुविधाओं और ईज ऑफ लिविंग की उन सभी सुविधाओं का लाभ मिलता हुआ दिखाई दिया, जिसके लिए यहां के लोगों ने आजादी के बाद दशकों तक प्रतीक्षा की आज हर बुंदेलखंड वासी आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में गौरव की अनुभूति करता है साथ ही बुंदेलखंड की एक और चुनौती को कम करने के लिए हमारी सरकार निरंतर काम कर रही है।आज बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे सिर्फ वाहनों को गति दे रहा , इतना ही नहीं है, बल्कि यह पूरे बुंदेलखंड की औद्योगिक प्रगति को भी गति दे रहा है , आज झाँसी “बीड़ा” की माध्यम से बुन्देलखण्ड में औद्योगिक क्रांति लाने वाली है बल्कि ललितपुर में बनने बाला बल्क ड्रग पार्क रोजगार के नए अवसर प्रदान करेगा साथ ही अनुराग बोले अब पूरा बुन्देलखण्ड संकल्पित हो चूका है आदरणीय प्रधानमंत्री जी के विकसित भारत के निर्माण के लिए और विकसित बुन्देलखण्ड के लिए।

यह लोग रहे मौजूद

इस विशाल जनसभा में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ,केंद्रीय राज्य मंत्री एवं जालौन से प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह वर्मा, कैबिनेट मंत्री संदीप सिंह , क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ,राज्य मंत्री रामकेश निषाद, बाबूलाल निषाद, सहित बुन्देलखण्ड के जनप्रतिनिधि .जिला अध्यक्ष गण ,लोकसभा संयोजक , लोकसभा प्रभारी गण एवं देवतुल्य कार्यकर्ता एवं जनता जनार्दन उपस्थित रही।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story