Jhansi News: सांप के काटने से युवक की मौत, शव को तांत्रिक के पास ले जाकर जिंदा कराने को लेकर अस्पताल में हंगामा

Jhansi News: शनिवार सुबह मजदूरी करते समय संतोष को सांप ने काट लिया। सांप के काटने से घबराए परिजन उसको इलाज के लिए सीएचसी चिरगांव ले गए।कुछ देर बाद इलाज के दौरान संतोष की मौत हो गई।

Gaurav kushwaha
Published on: 25 Aug 2024 10:24 AM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News

Jhansi News: झांसी में एक युवक को मजदूरी करते समय सांप ने काट लिया। इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई।मौत के तुरंत बाद परिजन मृतक का शव अपने साथ ले जाने के लिए अड़ गए। उनका कहना था की सांप के काटे हुए व्यक्ति की मौत के 2 घंटे तक उसमे जान रहती है। इस दौरान तांत्रिक को दिखाने पर वह झाड़फूंक कर उसे जिंदा कर देगा। इस बात को लेकर काफी देर तक अस्पताल में हंगामा होता रहे।पुलिस के आने के बाद मामला शांत करवाया गया। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

झांसी के चिरगांव थाना क्षेत्र के करईयनपुरा निवासी संतोष कुमार पुत्र नंदलाल उम्र 30 वर्ष अपने परिवार के साथ अपनी बहन के यहां रहता है।संतोष के दो बच्चे हैं कार्तिक उम्र 3 और राशि उम्र 8 वर्ष है।शनिवार सुबह मजदूरी करते समय संतोष को सांप ने काट लिया। सांप के काटने से घबराए परिजन उसको इलाज के लिए सीएचसी चिरगांव ले गए।कुछ देर बाद इलाज के दौरान संतोष की मौत हो गई।अपने बेटे की मौत की खबर सुनकर संतोष की मां रो रो कर बुरा हाल है।

वहीं संतोष के बड़े भाई रोहित ने बताया की सुबह भाई को सांप ने काट लिया था।इलाज के अस्पताल में उसकी मौत हो गई।भाई का शव तांत्रिक के पास ले जाकर उसको जिंदा करवाना चाहते है। उसने कहा की हमारे बुजुर्गो का कहना है की सांप के कटने से मौत के बाद उसमे 24 घंटे तक जान रहती है। और गांव के एक तांत्रिक के पास ऐसे लोगों को जिंदा करने की शक्ति है।इसी बात को लेकर अस्पताल स्टाफ और इनके बीच काफी देर तक विवाद होता रहा।चिरगांव थाना प्रभारी निरीक्षक तुलसीराम पांडे ने बताया की मृतक शव को अपने ले जाने को लेकर अस्पताल स्टाफ और परिजनों के बीच विवाद की सूचना मिली थी। परिजनों से बातचीत के बाद शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story