Jhansi Road Accident News: एमबीबीएस छात्रों ने बाइक से बुजुर्ग को कुचला, मौत

Jhansi Road Accident News: दतिया मेडिकल कालेज के एमबीबीएस छात्रों की बाइक ने पैदल जा रहे बुजुर्ग को कुचल दिया था जिससे उनकी मौत हो गई। अभी तक तहरीर नहीं आई है।

Gaurav kushwaha
Published on: 12 Aug 2024 4:18 PM GMT
MBBS students crushed an old man with a bike, death
X

 एमबीबीएस छात्रों ने बाइक से बुजुर्ग को कुचला, मौत: Photo- Newstrack

Jhansi Road Accident News: तेज रफ्तार में बाइक चला रहे एमबीबीएस छात्रों ने पैदल जा रहे बुजुर्ग को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। उधर, हादसे के बाद एमबीबीएस छात्रों की पिटाई कर दी। इसकी जानकारी मिलते ही मेडिकल कालेज से कई छात्र मौके पर पहुंच गए। इसके बाद मामले को शांत करवा दिया गया।

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम अंबावाय में साहब सिंह परिवार समेत रहता था। साहब सिंह खेती किसानी करके परिवार का भरणपोषण करते थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बीती वह खेत से पैदल घर आ रहा था। गांव के पास झांसी-ग्वालियर हाइवे पार करते समय एक बाइक ने रौंद दिया। तभी पीछे से आई दूसरी बाइक ने भी टक्कर मार दी जिससे साहब सिंह गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों बाइकों को दतिया मेडिकल कालेज के एमबीबीएस छात्र चला रहे थे। पीछे तीन लड़कियां बैठी हुई थी। उधर, घायल साहब सिंह को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक की फाइल फोटो: Photo- Newstrack

मृतक की फाइल फोटो: Photo- Newstrack

घटना के बाद कई एमबीबीएस छात्र मौके पर पहुंचे

हादसे के बाद गुस्साएं लोगों ने एमबीबीएस छात्रों की पिटाई कर दी। इस पर उन्होंने अपने साथियों को फोन पर सूचना दे दी। तब कॉलेज से कई छात्र मौके पर पहुंच गए। वहीं, गांव के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश से मामले को शांत करवा दिया। पुलिस ने एक बाइक को कब्जे में ले ली है।

तहरीर आते ही मुकदमा दर्ज होगा

इस संबंध में सीपरी बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश द्विवेदी का कहना है कि दतिया मेडिकल कालेज के एमबीबीएस छात्रों की बाइक ने पैदल जा रहे बुजुर्ग को कुचल दिया था जिससे उनकी मौत हो गई। अभी तक तहरीर नहीं आई है। तहरीर आते ही बाइक सवार पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story