Jhansi News: नाबालिग से अधेड़ ने किया दुष्कर्म ,आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Jhansi News: कोतवाल ने तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।नाबालिग के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पत्नी की मौत कुछ बर्ष पहले हो गई थी। गांव के ही एक व्यक्ति ने उसकी पत्नी के साथ भी दुष्कर्म किया था, जिसका मुकदमा झांसी में प्रचलित है।

Gaurav kushwaha
Published on: 8 Sep 2024 6:40 AM GMT (Updated on: 8 Sep 2024 10:27 AM GMT)
Jhansi News
X

Jhansi News

Jhansi News: शनिवार को मोठ थाना क्षेत्र में नाबालिग से हुए दुष्कर्म की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पीड़िता का पिता मजदूरी पर गया था,तभी गांव का ही एक अधेड़ व्यक्ति घर में दाखिल हो गया और नाबालिग से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बताया गया है कि मोठ थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति गांव में ही मजदूरी करने गया था। घर पर उसकी नाबालिग 16 बर्षीय बेटी और वृद्ध पिता अकेला था।

जब पिता मजदूरी से अपने घर खाना खाने गया। उसने दरवाजा खोला तो देखा कि गांव का ही एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति उसकी 16 बर्षीय नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर रहा था। उसे आता देख कर अधेड़ भागने लगा, उसने पकड़ने की कोशिश की पर वह धक्का देकर भाग गया। नाबालिग का पिता चिल्लाया तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए। वृद्ध, मकान के अंदर कमरे में था जो देखने-सुनने में असमर्थ है। पीड़ित पिता ने थाना जाकर पुलिस से लिखित शिकायत कर दी।

कोतवाल ने तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।नाबालिग के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पत्नी की मौत कुछ वर्ष पहले हो गई थी। गांव के ही एक व्यक्ति ने उसकी पत्नी के साथ भी दुष्कर्म किया था, जिसका मुकदमा झांसी में प्रचलित है। नाबालिग मानसिक रूप से कमजोर है, वह डरी, सहमी और भयभीत है। उक्त मामले में मोंठ कोतवाल दिनेश कुरील ने कहा कि नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story