×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Jhansi News: चुनावी रंजिश के चलते मां-बेटा को बंधक बनाकर पीटा, डॉयल 112 ने छुड़वाया

Jhansi News: महिला ने बताया कि पिछले तीन दिनों से गांव में रहने वाले कुछ लोग उसके परिजनों पर दूसरे पक्ष की पसन्द के प्रत्याशी को वोट न देने पर गाली गलौज करते आ रहे हैं।

Gaurav kushwaha
Published on: 24 May 2024 1:47 PM GMT (Updated on: 24 May 2024 5:22 PM GMT)
Gorakhpur News
X

Gorakhpur News (Pic:Social Media)

Jhansi News: बीते रोज टहरौली थाना क्षेत्र के ग्राम सितौरा में चुनावी रंजिश के कारण एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चुनाव में वोट न देने का आरोप लगाते हुए अपने घर में बन्धक बना कर मारपीट कर दी। जिससे गांव में भारी तनाव बना हुआ है।

सितौरा निवासी एक महिला ने अपने शिकायती पत्र में बताया कि पिछले तीन दिनों से गांव में रहने वाले कुछ लोग उसके परिजनों पर दूसरे पक्ष की पसन्द के प्रत्याशी को वोट न देने पर गाली गलौज करते आ रहे हैं। शुक्रवार की रात लगभग 1 बजे जब महिला के घर में कुआँ पूजन का कार्यक्रम चल रहा था, तभी दूसरे पक्ष का सोनू अहिरवार शराब के नशे में धुत होकर उसके साथ अश्लीलता करने लगा। विरोध करने पर वह युवक उसको खींचकर अपने घर की तरफ ले जाने लगा। शोर मचाने पर उसका पुत्र मौके पर जा पहुँचा और उसको छुड़ाया।

दूसरे पक्ष की पसन्द के प्रत्याशी को वोट न देने पर मारपीट

महिला और उसके पुत्र ने अपना बचाव करने के लिए अपने आपको घर में सुरक्षित करके अपने फाटक बंद कर लिए। तैश में आये सोनू अहिरवार ने अपने अन्य परिजनों पारसिंह अहिरवार, अमर सिंह अहिरवार, छोटू अहिरवार व 8 - 10 अज्ञात लोगों को भी मौके पर बुला लिया और महिला के घर में धावा बोल दिया। इसके बाद विपक्षी उसे व उसके पुत्र को खींच कर अपने घर ले गए। यहाँ उन लोगों ने उसे और उसके पुत्र को रस्सियों से बांध कर बेरहमी से पिटाई।

शोर शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे अन्य ग्रामीणों ने घटना की सूचना डायल 112 को दी। जिसके बाद डायल 112 ने मौके पर पहुंच कर युवक को छुड़वाया। हालांकि टहरौली पुलिस इस घटना से इनकार कर रही है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुये टहरौली पुलिस ने धारा 323, 452, 504 और 506 के तहत सोनू अहिरवार पुत्र पारसिंह अहिरवार, पारसिंह अहिरवार पुत्र किशुन अहिरवार, अमर सिंह अहिरवार पुत्र पारसिंह अहिरवार और छोटू अहिरवार पुत्र अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story