×

Jhansi: 'मेरी जीत निवाड़ी क्षेत्र की जनता की जीत है', बोले नवनिर्वाचित बीजेपी MLA अनिल जैन

Jhansi News: विधायक अनिल जैन ने कहा, 'उनकी जीत भारतीय जनता पार्टी के आदर्शों की और जनभावनाओं की जीत है। वह सदैव ही क्षेत्र की जनता के हित में समर्पण के साथ कार्य करते रहेंगे।'

B.K Kushwaha
Published on: 4 Dec 2023 3:07 PM GMT
Jhansi News
X

विधायक अनिल जैन मुनि श्री अविचल सागर जी महाराज से आशीर्वाद लेते (Social Media) 

Jhansi News: निवाड़ी विधानसभा से नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक अनिल जैन (BJP MLA Anil Jain) ने सोमवार (04 दिसंबर) को प्राचीन जैन तीर्थ सांवलिया पार्श्वनाथ करगुंवाजी में पहुंचकर जैन मुनि का आशीर्वाद लिया। अनिल जैन ने भगवान पार्श्वनाथ स्वामी एवं दया भावना फाउंडेशन के प्रणेता गुरुदेव मुनि श्री अविचल सागर जी महाराज के दर्शन कर आशीर्वाद लिए।

इस मौके पर विधायक अनिल जैन ने कहा, 'उनकी जीत भारतीय जनता पार्टी के आदर्शों की और जनभावनाओं की जीत है। वह सदैव ही क्षेत्र की जनता के हित में समर्पण के साथ कार्य करते रहेंगे।

बीजेपी मंत्रिपरिषद में शामिल करे जैन प्रतिनिधि

उत्तरांचल दिगंबर जैन क्षेत्र कमेटी के महामंत्री प्रवीण कुमार जैन ने कहा, 'मध्य प्रदेश में जगह-जगह हजारों वर्ष प्राचीन तीर्थ संपदा है। इसके संरक्षण संवर्धन की अति आवश्यकता है। अतः तीन बार से लगातार विधायक चुने जा रहे अनिल जैन को भाजपा हाईकमान द्वारा मंत्रिपरिषद में शामिल करना चाहिए। इससे अल्पसंख्यक जैन समुदाय के हितों का भी संरक्षण होगा।'


ये भी रहे मौजूद

इस अवसर पर उत्तरांचल तीर्थ क्षेत्र कमेटी के महामंत्री प्रवीण कुमार जैन एवं विनिश्चय ग्रुप के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव जैन, अमीष जैन, सिद्धार्थ जैन, राही जैन, विनोद जैन ठेकेदार, कामरेड ज्ञान चंद्र जैन, शुभम जैन,सुनील जैन, प्रबंधक रजनीश जैन अनुराग जैन,संदीप जैन आदि ने उनको विजय श्री प्राप्त होने पर माल्यार्पण कर सम्मानित किया।

सदर विधायक- भाजपा हमेशा महिलाओं के सम्मान में खड़ी

भाजपा कार्यालय झांसी महानगर में मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ राज्य में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने की खुशी में महिला मोर्चा द्वारा एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाइयां दी गई। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष महिला मोर्चा चित्रा सिंह के नेतृत्व में एमएलसी रमा निरंजन के मुख्य अतिथि में सदर विधायक रवि शर्मा के विशिष्ट आतिथ्य में एवं जिला अध्यक्ष हेमंत परिहार की अध्यक्षता में कार्यक्रम संपन्न हुआ। विधायक रवि शर्मा ने कहा भारतीय जनता पार्टी सदा महिलाओं के सम्मान में खड़ी है इसीलिए इस चुनाव में महिलाओं ने बढ़ - चढ़कर हिस्सा लिया। जिला अध्यक्ष हेमंत परिहार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जब से आई है महिलाएं सुरक्षित है। महिलाओं को सम्मान दिलाने का काम हो या उनके आरक्षण की बात कही हो वह भारतीय जनता पार्टी ही है।

कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद कुमारी, गिरिजा तिवारी, नीता अवस्थी, अपर्णा दुबे, सुशीला दुबे ,प्रीति, करण, कंचन जायसवाल, मंजू सक्सेना, निशि पांडे ,शशि रैकवार, भारती चौबे, कल्पना सेंगर, कुसुम कुशवाहा, रजनी गुप्ता, मीनू राजावत, कविता शर्मा, ओजस्वी शर्मा, सीमा चौबे, राजेश्वरी, यशोदा कुशवाहा, राजकुमारी रजक, सीमा पुरोहित, गायत्री, नागेंद्र पाल, कमलेश परिहार आदि मौजूद रहे आभार नीता अवस्थी ने व्यक्त किया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story