×

Jhansi News: युवती का बनाया अश्लील वीडीयो, ब्लैकमेल कर किया शादी, पीड़िता ने की शिकायत

Jhansi News: पीड़िता ने शिकायती पत्र में कहा है कि युवक वीडियो को अपलोड करने की धमकी देकर व दबाव डालकर आए दिन उसके साथ बिना उसकी मर्जी के शारीरिक संबंध बनाने लगा।

Gaurav kushwaha
Published on: 29 Jun 2024 8:53 AM GMT (Updated on: 29 Jun 2024 9:29 AM GMT)
Jhansi News
X

Jhansi News (Pic: Social Media)

Jhansi News: साहब, मैं बहुत परेशान हूं, क्योंकि दूसरे गांव में रहने वाले युवक ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है। मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करने की धमकी दे रहा है। यही नहीं, शादी शुदा होने के बाद युवक ने उसके साथ शादी कर ली। इसकी जानकारी युवक के परिजनों को दी तो परिजनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित युवती ने डीआईजी को दिए शिकायती पत्र के माध्यम से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मोंठ थाना क्षेत्र के ग्राम भेवरा में रहने वाली एक लड़की ने पुलिस उपमहानिरीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि वह 2022 में कक्षा 12 वीं की छात्रा थी। इसकी कोचिंग लेने के लिए वह मोंठ में रहने वाले एक व्यक्ति के यहां जाती थी। कोचिंग आते जाते वक्त ग्राम बरथरी में रहने वाला एक युवक पीछा करता था और आते जाते वक्त प्रार्थिया का वीडियो बना लिया था।

नशीला पदार्थ पिलाकर बनाए शारीरिक संबंध

शिकायती पत्र में कहा है कि युवक की धमकी से वह काफी भयभीत हो गयी और डर गई। आरोपी ने उसके न चाहते हुये भी उससे बात करनी शुरू कर दी और धीरे-धीरे दोस्ती बना ली। एक बार युवक उसको मोटरसाईकिल से अज्ञात जगह ले गया और वहा उसकी मर्जी के बगैर जोर जबरजस्ती करके कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये और वीडियो भी बना लिया।

अश्लील वीडियो वायरल करने की दे रहा है धमकियां

शिकायती पत्र में कहा है कि वीडियो को अपलोड करने की धमकी देकर व दबाव डालकर आए दिन उसके घर के पीछे बने बाड़े में रात में फोन करके बुलाने लगा और बिना मर्जी के बगैर शारीरिक संबंध बनाने लगा और उससे कहने लगा कि यदि उसने, उससे शादी नहीं की तो वह उसको बदनाम करके बर्बाद कर देगा। आरोपी उससे वाट्सएप पर रात को बात करता था और धमकी देता था कि वह उसका उक्त अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। आरोप है कि उसको रोककर धमकी देने लगा और वीडियो दिखाकर कहने लगा कि उसने उसका वीडियो बना लिया है और उसे एडिटिंग कर लिया है। यदि उसने उससे दोस्ती नहीं की तो वह प्रार्थिया के उक्त वीडियो को फेसबुक पर डालकर उसको बदनाम कर देगा, जिससे वह कही मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी।

रेलवे कालोनी में स्थित शिव मंदिर में कर ली शादी

शिकायती पत्र में कहा है कि आरोपी ने उसके पिता के फोन पर किसी अज्ञात लड़की से कहलवाया कि वह उसकी सहेली बोल रही है और उसका आज जन्मदिन है और उसको उसके घर भेज दे। उसने जब अपने पिता के फोन से उस लड़की से बात की तो उक्त लड़की उससे बोली कि युवक बुला रहा है, आ जाओ वरना अंजाम अच्छा नहीं होगा। उसके घर से अनुमति लेकर सहेली के यहां जाने की कहकर गयी तभी बीच रास्ते में मोटरसाईकिल लेकर युवक खडा मिला और वह उसको मोटर साइकिल में बैठाकर शिव मंदिर रेलवे कालोनी झांसी ले आया और वहां दबाव डालकर जबरदस्ती शादी कर ली। आरोप है कि विपक्षी पहले से ही शादी शुदा है। शिकायती पत्र के माध्यम से विपक्षी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story