Jhansi News: वृद्ध ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

Jhansi News: प्रेमनगर थाना क्षेत्र खाती बाबा मंदिर के पीछे रहने वाले वृद्ध ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

Gaurav kushwaha
Published on: 6 Oct 2024 9:12 AM GMT
Jhansi News
X

झांसी में वृद्ध ने फांसी लगाकर की आत्महत्या (न्यूजट्रैक)

Jhansi News: जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र खाती बाबा मंदिर के पीछे रहने वाले वृद्ध ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के खाती बाबा ट्यूब वेल रोड स्थित शेयर वुड कोलेज के पास रहने वाले डेविड घर पर अकेले ही रहते ही रहते थे। उनकी बहन की पूर्व में मृत्यु हो जाने से वह काफी हताश रहने लगे थे। उनकी देख भाल सीपरी बाजार जर्मनी हॉस्पिटल निवासी उनकी भांजी करती थी। प्रतिदिन वह उन्हें भोजन देने आया करती थी। आज सुबह उनकी भांजी भोजन देने घर पहुंची तो अंदर से दरवाजा बंद था। काफी देर तक खट खटाने पर दरवाजा नही खुला तो अंदर झांक कर देखा कि डेविड फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। इस पर भांजी ने शोर मचाया। शोर मचने की आवाज सुनते ही आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद मृतक की भांजी से पूछताछ की। तत्पश्चात पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

मऊरानीपुर जा रही मजदूरों से भरी लोडर पलटी, दस घायल

झांसी। गुरसराय से मऊरानीपुर मजदूरों से भरी जा रही लोडर गाड़ी लोहिया तिराहे के पास असंतुलित होकर पलट गई। जिसमें सवार महिला ओर पुरुष समेत करीब दस लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। बताया गया है कि गुरसराय से करीब दस महिला ओर पुरुष मजदूरों को लेकर लोडर गाड़ी मऊरानीपुर की ओर जा रही थी। जैसे ही गाड़ी लोहिया तिराहे के पास पहुंची तभी चालक असंतुलित हो गया और लोडर अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे उसमे सवार चालक समेत ग्यारह लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को प्राथमिक उपचार दिलाते हुए सभी को उनके घर की ओर रवाना कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना में किसी को गंभीर चोट नही आई।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story