TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jhansi News: बेतवा नदी में बुजुर्ग ने लगाई छलांग, मौत

Jhansi News: इसकी सूचना तत्काल थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां उसकी मौत हो गई।

Gaurav kushwaha
Published on: 12 Jun 2024 10:29 AM GMT
Jhansi News: बेतवा नदी में बुजुर्ग ने लगाई छलांग, मौत
X

बेतवा नदी में बुजुर्ग ने लगाई छलांग  (photo: social media )

Jhansi News: झांसी में एक बुजुर्ग ने पुल से बेतवा नदी में छलांग लगा ली। आनन-फानन में वोट क्लब के गोताखोरों ने उसे बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज भिजवाया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और कार्यवाही शुरु कर दी।

गोताखोरो ने नदी में कुंदकर बाहर निकाला

हुआ यूंकि बुधवार रोज की तरह झांसी के बरुआसागर थाना क्षेत्र की बेतवा नदी में वोट क्लब के लोग काम कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक व्यक्ति को पुल से बेतवा नदी में छलांग लगाते हुए देखा। यह देख वहां लोगों में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में वोट क्लब के गोताखोरों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए नदी में कूदकर उसे बाहर निकाला और इसकी सूचना तत्काल थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां उसकी मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के अनुसार मृतक की करीब 65 वर्षीय रति राम यादव के रुप में शिनाख्त हुई है। वह सकरार थानान्तर्गत ग्राम भिटौरा का रहने वाला बताया जा रहा है। मृतक ने ऐसा कदम क्यों उठाया यह स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वही पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है मृतक ने किस कारण नदी में छलांग लगाई । इसके साथ ही परिजनों को सूचित किया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story