Jhansi News: चंबल एक्सप्रेस से गिरकर यात्री घायल, हाथ कटा

Jhansi News: चंबल एक्सप्रेस में सवार एक यात्री डबरा रेलवे स्टेशन यार्ड के पास ट्रेन से गिरकर घायल हो गया। यात्री ट्रेन के गेट पर बैठकर यात्रा कर रहा था। झटके के कारण यात्री ट्रेन से नीचे गिर गया और उसका हाथ ट्रेन की चपेट में आ गया।

Gaurav kushwaha
Published on: 11 Sep 2024 3:15 PM GMT
Jhansi News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Jhansi News: चंबल एक्सप्रेस में सवार एक यात्री डबरा रेलवे स्टेशन यार्ड के पास ट्रेन से गिरकर घायल हो गया। यात्री ट्रेन के गेट पर बैठकर यात्रा कर रहा था। झटके के कारण यात्री ट्रेन से नीचे गिर गया और उसका हाथ ट्रेन की चपेट में आ गया। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली में रहने वाला विशाल पुत्र रामकुमार परिहार चंबल एक्सप्रेस में सवार था। जीआरपी स्टाफ ने घायल यात्री को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

केरला एक्सप्रेस से गिरकर महिला घायल

रेलवे स्टेशन पर केरला एक्सप्रेस से एक महिला यात्री वर्षा गिरकर घायल हो गई। सूचना मिलने पर जीआरपी स्टाफ ने महिला को इलाज के लिए एंबुलेंस से अस्पताल के लिए रवाना किया।

कोच अटेंडेंट के सीने में दर्द उठा, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली से ग्वालियर की ओर आ रही तेलंगाना एक्सप्रेस के ए-वन कोच में कोच अटेंडेंट को सीने में तेज दर्द उठा। टीटीई ने इसकी जानकारी कंट्रोल को दी। ट्रेन के ग्वालियर पहुंचने पर रेलवे चिकित्सक ने अटेंडेंट की जांच की व कुछ दवा भी दी, लेकिन जब उसे आराम नहीं मिला तो आरपीएफ उपनिरीक्षक शैलेंद्र सिंह ठाकुर ने एंबुलेंस को सूचना दी। एंबुलेंस के आने पर कोच अटेंडर को इलाज के लिए जेएएच में भर्ती कराया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story