×

Jhansi News: मंत्री के नाती को गोली मारने वाले आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़, आरोपी घायल, गिरफ्तार

Jhansi News: चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों को आता देख पुलिस द्वारा उन्हें रोकने का प्रयास किया गया, तो उसने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की।

B.K Kushwaha
Published on: 8 Nov 2023 5:11 PM GMT
Police encounter with the accused who shot the minister grandson
X

Police encounter with the accused who shot the minister grandson

Jhansi News: उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री के नाती को गोली मारने वाले आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जबकि दूसरे को घेराबंदी करते हुए पकड़ लिया।

ये है पूरा मामला

मालूम हो कि 4 नवंबर को उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री मनोहर लाल पंथ के नाती प्रवीण कुमार वर्मा निवासी सूजे खां खिड़की थाना कोतवाली को गोली मार दी थी जिससे वह घायल हो गया था। इस मामले में भरत यादव आदि के खिलाफ थाना कोतवाली में धारा 323/341/307/504/506 भादवि व 3(2)5 एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था। इस मामले को डीआईजी और एसएसपी ने गंभीरता से लिया था। एसएसपी के निर्देश पर स्वॉट टीम, सर्विलांस टीम और कोतवाली पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी थी। बुधवार की शाम अशोक सनफ्रान के सामने अंजनी माता मंदिर के पास चेकिंग की जा रही थी।

पैसे को लेकर हुआ था विवाद

चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों को आता देख पुलिस द्वारा उन्हें रोकने का प्रयास किया गया, तो उसने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की। पुलिस आत्मरक्षार्थ की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश भरत यादव निवासी इतवारी गंज थाना कोतवाली के पैर में गोली लगी तथा दूसरे अभियुक्त शिवा उर्फ शिवम अहिरवार निवासी ग्राम मेरी थाना नवाबाद हाल पता बाबा का अटा थाना कोतवाली को गिरफ्तार किया गया। घायल बदमाश भरत यादव को मेडिकल कॉलेज झाँसी में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के कब्जे से एक-एक देसी तमंचा 315 बोर, 02 अदद जिंदा कारतूस तथा 02 खोखा कारतूस, हीरो स्प्लेंडर बाइक (बिना नंबर प्लेट, काले रंग की) बरामद हुए। बताया जा रहा है कि भरत और प्रवीण में नौकरी लगवाने को लेकर पैसों को लेकर विवाद भी चल रहा था।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story