Jhansi News: तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म प्रकरण, सपा प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात

Jhansi News: पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर सपा नेताओं ने अपनी संवेदना व्यक्त की और पीड़ित परिवार से पूरी जानकारी कर परिवार को इलाज के लिए आर्थिक सहायता प्रदान की।

Gaurav kushwaha
Published on: 27 Aug 2024 12:58 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News

Jhansi News: समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाली पीड़ित परिवार से मुलाकात की। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने परिवार से पूरी जानकारी दी। साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिलवाई जाएगी। इसके लिए आंदोलन भी करना पड़ेगा तो वह लोग तैयार है। सदर बाजार थाना क्षेत्र में रहने वाली महज तीन साल की आदिवासी मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने बीते दिनों कुकर्म किया था। घटना के बाद पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए सपा का प्रतिनिधिमंडल पूर्व सांसद डॉ चंद्रपाल सिंह यादव, पूर्व विधायक गरौठा दीप नारायण सिंह यादव, सीताराम कुशवाहा के नेतृत्व में भट्टागांव में पहुंचा। पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर सपा नेताओं ने अपनी संवेदना व्यक्त की और पीड़ित परिवार से पूरी जानकारी कर परिवार को इलाज के लिए आर्थिक सहायता प्रदान की। प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि समाजवादी पार्टी हर संभव मदद करने के लिए तैयार है।

भाजपा राज में इस तरह की घटनाएं आम

इस दौरान पूर्व सांसद डॉ चंद्रपाल सिंह यादव ने परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया और कहा कि सपा उनके साथ खड़ी है। वो बच्ची को न्याय दिलाने के साथ ही पीड़ित गरीब परिवार को आर्थिक सहायता व सुरक्षा दिलाने के लिए लड़ने को तैयार खड़े हैं। सपा प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित परिवार से भेंट के बाद भाजपा पर आरोप लगाया कि भाजपा राज में इस तरह की घटनाएं आम हो रही है। किंतु समाजवादी पार्टी आरोपी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में सख्त से सख्त कार्रवाई करवाएगी और पीड़ित परिवार को हर हाल में न्याय दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रतिनिधि मंडल के सदस्य संपूर्ण रिपोर्ट को लखनऊ पार्टी कार्यालय में प्रस्तुत करेंगे और राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रदेश सरकार से मांग भी करेंगे।

पूरे प्रदेश में जंगलराज और अपराधियों का बोलबाला

पूर्व विधायक गरौठा दीप नारायण सिंह ने कहा कि इस सरकार में रेप जैसी घटनाएं बढ़ गई हैं। पूरे प्रदेश में जंगलराज है और अपराधियों का बोलबाला है। उन्होंने गिरफ्तार दुष्कर्मी को फांसी देने की मांग करते हुए कहा कि जिला प्रशासन बच्ची के परिजनों को सुरक्षा देने के साथ ही उन्हें आर्थिक मुआवजा दे। महानगर अध्यक्ष तनवीर आलम ने इस घटना को विभत्स बताते हुए कहा कि यह घटना मानवता को शर्मसार करती है। उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नही रह गयी है। इस तरह की घटनाएं किसी भी समाज के पर एक काला धब्बा हैं और अक्षम्य हैं।

प्रतिनिधि मंडल के साथ सीताराम कुशवाहा, दीपाली रैकवार, चंद्रप्रकाश मिश्रा, फारूख शेख, चंदन खटीक, बृजेंद्र सिंह यादव, उमा शंकर यादव, परमानन्द कुशवाहा, जगमोहन सेमरी, सैय्यद अली, अयान अली, प्रेम वाल्मीकि, संजीव कुशवाहा, विक्रम खटीक, इमरान मकरानी अनिकेत चौधरी, अशोक कुशवाह, पंकज मालवीय, आरिफ खान, नीरज खटीक, ज़ाकिर कुरैशी, समेत कई सपा नेता प्रतिनिधि मंडल में शामिल रहे। पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर सपा नेताओं ने अपनी संवेदना व्यक्त की।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story