TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jhansi News: लगा दी जान की बाजी, कूद गया नदी में, तेज बहाव में बह रहे थे तीन युवक

Jhansi News: मूसलाधार बारिश के बाद नदिया उफान पर है। पोहरा गांव में नदी के पानी से डूबे रपटे (पुल) को पार करते वक्त ग्राम प्रधान का भाई बह गया। लगभग 14 घंटे बाद शुक्रवार को एक किलोमीटर दूर उनकी लाश मिली है।

Gaurav kushwaha
Published on: 20 Sep 2024 4:05 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News

Jhansi News: गौरारी गांव से निकली नदी पर बने रपटे के ऊपर से पानी जा रहा था। लेवा गांव के रहने वाले तीन दोस्त झांसी से काम करके शाम को अपने घर जा रहे थे। चंदन राजपूत बाइक चला रहा था, जबकि अभिषेक राजपूत और उनका दोस्त पीछे बैठे थे। जब तीनों गौरारी गांव के पास रपटे पर पहुंचे तो नदी के उफान पर होने से रपटे के ऊपर से पानी जा रहा था। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जान जोखिम में डालकर तीनों बाइक से रपटे के बीच में पहुंचे तो नदी का तेज बहाव था। इससे तीनों बाइक समेत बहने लगे। तब वे सकपका गए और चिल्लाने लगे। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर एक राहगीर हिम्मत जुटाकर तुरंत तेज बहाव में पहुंच गया। बह रह तीनों युवकों को पकड़ लिया। इसके बाद चारों ने बाइक को भी बहने से बचाने की कोशिश की। लेकिन बहाव तेज होने के कारण सफलता नहीं मिली। बाइक नदी में बह गई। राहगीर तीनों युवक को बाहर निकालकर लाया।

झांसी की नदी में ग्राम प्रधान का भाई बहा, मौत

मूसलाधार बारिश के बाद नदिया उफान पर है। पोहरा गांव में नदी के पानी से डूबे रपटे (पुल) को पार करते वक्त ग्राम प्रधान का भाई बह गया। लगभग 14 घंटे बाद शुक्रवार को एक किलोमीटर दूर उनकी लाश मिली है। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के पोहरा गांव के प्रधान मातादीन के बड़े भाई गजराज कुशवाहा (45) की पहुंच नदी पार खेत हैं। उनके भतीजे अनिल कुशवाहा और शेरसिंह ने बताया कि गुरुवार दोपहर को चाचा गजराज खेत पर गए थे। तब नदी पर बने रपटे पर कम पानी था। शाम को लौटते वक्त पानी बढ़कर लगभग दो फीट हो गया। रपटे को पार करते वक्त चाचा पहुंच नदी में बह गए। इस बारे में किसी को जानकारी नहीं थी। जब रात को चाचा लौटकर घर नहीं आए तो तलाश शुरू की। वो खेत पर नहीं मिले तो रपटे के आसपास देखा। रात 1 बजे तक ढूंढ़ा, मगर वो नहीं मिले। आज सुबह फिर से तलाश शुरू की। तब रपटे से लगभग एक किलोमीटर दूर उनका शव नदी में उतरा रहा था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

करंट लगने से युवक की मौत

भैंस लाने के लिए खेत जा रहे किसान को करंट लगने से मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम टाकौरी में तारासिंह परिवार समेत रहता है। मृतक के बड़े भाई रामकुमार का कहना है कि बिजली पोल से कई लोगों ने घरों के लिए लाइट डाल रखी है। शुक्रवार को एक बिजली तार टूटकर रास्ते में पड़ा था। छोटा भाई तारासिंह खेत पर भैंस को छोड़ने जा रहा था। वह तार उठाकर साइड में करने लगा। तभी बिजली तार में कट होने से उसको करंट लग गया। चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। बिजली सप्लाई बंद कराई। हाथ से तार को छुटाया, मगर तब तक देर हो चुकी थी। तारासिंह की मौत के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story