Jhansi News: कुएं में मिली है सड़ी-गली लाश, पांच माह पहले गुस्से में घर छोड़कर चला गया था युवक

Jhansi News: कुआं सूखा पड़ा था, लेकिन उसके अंदर झाड़ लगे हुए थे। झाड़ में कपड़े दिखाई दे रहे थे। तभी गांव में रहने वाले लोगों ने कपड़ों की पहचान की।

Gaurav kushwaha
Published on: 11 Jun 2024 4:42 PM GMT
A rotten corpse found in a well, a young man had left home in anger five months ago
X

कुएं में मिली है सड़ी-गली लाश, पांच माह पहले गुस्से में घर छोड़कर चला गया था युवक: Photo- Social Media

Jhansi News: कुएं में एक युवक की कई दिन पुरानी सड़ी-गली लाश मिली। इस लाश की शिनाख्त कपड़ों के आधार पर कर ली गई। युवक पांच माह पहले गुस्से में घर छोड़कर चला गया था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा था। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली क्षेत्र में ग्राम दुर्गापुर के पास एक कुआं है। इस कुएं के पास से कुछ लोग निकल रहे थे, तभी उन्हें बदबू महसूस हो गई। इसकी जानकारी लगते ही गांव के लोग कुएं पर पहुंचे। कुआं सूखा पड़ा था, लेकिन उसके अंदर झाड़ लगे हुए थे। झाड़ में कपड़े दिखाई दे रहे थे। तभी गांव में रहने वाले लोगों ने कपड़ों की पहचान की। यह कपड़े गांव में रहने वाले नीरज अहिरवार के थे। इसकी जानकारी लगते ही परिजन वहां पहुंचे तो उन्होंने कपड़ों की पहचान की। यह कपड़े नीरज अहिरवार के थे।

इसकी सूचना मिलते ही सीओ सदर स्नेहा तिवारी, प्रेमनगर थाना प्रभारी शिव कुमार राठौर मय स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद कुएं से शव को बाहर निकाला गया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डीएनए परीक्षण कराया जाएगाः सीओ सदर

सीओ सदर स्नेहा तिवारी का कहना है कि मृतक के परिजनों से बातचीत की गई। परिजनों का कहना है कि वह पांच माह पहले गुस्से में घर छोड़कर चले गए थे। इसके बाद वह वापस नहीं लौटे थे। इस मामले में मृतक के परिजनों ने थाने में किसी प्रकार की सूचना नहीं दी थी। इस आधार पर थाने में कोई गुमशुदगी दर्ज नहीं है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद ही तय होगा कि यह शव कितना पुराना है। साथ ही डीएनए परीक्षण कराया जाएगा।

ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत

हॉर्न न सुनाई देने के कारण एक बुजुर्ग ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। सदर बाजार थाना क्षेत्र के भट्टागांव खिरक पट्टी मोहल्ले में मनीराम कुशवाहा (65) परिवार समेत रहता था। परिजनों के मुताबिक उन्हें ऊंचा सुनाई देता था। विगत दिवस वह घर से निकलकर मंदिर की ओर जा रहा था। तभी रेलवे लाइन पार करते समय अचानक ट्रेन आ गई, जिसका हॉर्न उन्हें नहीं दिया और उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story