×

Jhansi News: बीच चौराहे पर शव रखकर किया हंगामा, आरोपियों के गिरफ्तार करने की मांग

Jhansi News: जनपद झांसी में शहर कोतवाली अंतर्गत छनियापुरा में रहने वाले मंसूर खां की संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिर जाने के कारण मौत हो गई। इस पर परिजनों ने पड़ोसियों पर मृतक को छत से धक्का देकर गिराने का आरोप लगाया।

Gaurav kushwaha
Published on: 30 April 2024 3:59 AM GMT
Jhansi News
X

बीच सड़क पर शव रखकर हंगामा करते परिजन (Pic: Newstrack)

Jhansi News: झासी के गोविंद चौराहे पर परिजनों ने देर रात मृतक मंसूर खां के शव को रखकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करते हुए मृतक के परिजनों ने आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग की। सूचना मिलते ही सम्बधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को किसी प्रकार शांत कराया। इसके साथ ही बातचीत कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही का आश्वाशन दिया।

संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिर जाने के कारण हुई मौत

जनपद झांसी में शहर कोतवाली अंतर्गत छनियापुरा में रहने वाले मंसूर खां की संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिर जाने के कारण मौत हो गई। इस पर परिजनों ने पड़ोसियों पर मृतक को छत से धक्का देकर गिराने का आरोप लगाया। वहीं, पुलिस ने तांक-झांक के शक में मृतक के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए छत से गिराना बताया था। लेकिन, मृतक के परिजनो का कहना है कि मंसूर की मौत छत से गिरकर नही बल्कि पड़ोसियों द्वारा मारा गया है। वहीं, पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया और छानबीन शुरु कर दी।

आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

पोस्टमार्टम होने के बाद शव को लेकर परिजन गोविंद चौराहे पहुंचे। जहां, उन्होंने शव को बीच चौराहे पर रखकर जोरदार प्रदर्शन किया और आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग की। परिजनों का कहना था कि जब तक आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नही होती है, तब तक शव को चौराहे पर रखकर ही प्रदर्शन करते रहेंगे। इसकी जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नाराज परिजनों को किसी प्रकार शांत कराया। इसके बाद मंसूर खान के शव को अंतिम संस्कार के लिए भेजवाकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story