Jhansi News : जिला अस्पताल में हंगामा, वार्डबॉय ने मरीज को पीटा, इलाज न मिलने पर फाड़ दिया था पर्चा

Jhansi News : जिला अस्पताल में गुडंई देखने को मिली है। अस्पताल के वॉर्डबॉय ने 60 वर्षीय वृद्ध मरीज की बेरहमी से पिटाई की। यही नहीं, हाथ जोड़कर मरीज गिड़गिड़ाता रहा, मगर वॉर्डबॉय ने मरीज की एक न सुनी।

Gaurav kushwaha
Published on: 1 Sep 2024 4:49 PM GMT
Jhansi News : जिला अस्पताल में हंगामा, वार्डबॉय ने मरीज को पीटा, इलाज न मिलने पर फाड़ दिया था पर्चा
X

Jhansi News : जिला अस्पताल में गुडंई देखने को मिली है। अस्पताल के वॉर्डबॉय ने 60 वर्षीय वृद्ध मरीज की बेरहमी से पिटाई की। यही नहीं, हाथ जोड़कर मरीज गिड़गिड़ाता रहा, मगर वॉर्डबॉय ने मरीज की एक न सुनी। बाद में मरीज को धक्का देकर अस्पताल से बाहर निकाल दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में मुख्य अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए हैं।

हमीरपुर के मजगुंवा थाना क्षेत्र के ग्राम बकरई निवासी गुलाब खान ने बताया कि उसे बुखार था। शुक्रवार रात को वह जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में आय़ा तो स्टॉफ ने तुरंत दवा दे दी। कहा रात को जाकर सो जाओ, सुबह इलाज होगा। शनिवार को दोबारा जिला अस्पताल पहुंचा। पर्चा बनवाया और डॉक्टर को दिखाने आया। काफी देर तक इलाज नहीं मिला। इससे उसे गुस्सा आ गया।

गुस्से में आकर पर्चा फाड़ दिया

मरीज ने बताया कि गुस्से में आकर उसने पर्चा फाड़ दिया और कहा कि यहां कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इतने में वहां पर एक वार्डबॉय आया। उसने उसे बुरी तरह पीटा और लात मारकर बाहर निकाल दिया। जब लोगों ने स्टॉफ से मारपीट का कारण पूछा तो स्टॉफ ने बुजुर्ग को मनोरोगी बता दिया।

वीडियो आने पर दिए जांच के आदेश

मारपीट का वीडियो रविवार को वायरल हो गया। इस मामले में जिला अस्पताल के प्रमुख अधीक्षक डॉ. प्रमोद कटियार ने बताया है कि मामला संज्ञान में है। इस तरह किसी के साथ मारपीट कर गलत है। पूरे मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी बनाई है। सोमवार शाम तक कमेटी रिपोर्ट पेश कर देगी। इसके बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story