TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jhansi News: जमीन जायदाद को लेकर बवाल, महिला ने अपने ऊपर डाला ज्वलनशील पदार्थ

Jhansi News: नवाबाद थाना क्षेत्र के गोविन्द चौराहा के पास एक मार्केट बना हुआ है। बुधवार की सुबह दो महिलाएं मार्केट में पहुंचीं और हिस्सा मांगने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे को देख वहां दोनों पक्षों के लोग इकट्ठा हो गए।

Gaurav kushwaha
Published on: 25 Sep 2024 1:29 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News

Jhansi News: नवाबाद थाना क्षेत्र के गोविंद चौराहा पर जमीन जायदाद के हिस्से को लेकर महिला और उसके ससुरालियों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि वहां पर जमकर हंगामा किया। सड़क पर हो रहे ड्रामे को लेकर वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गए। इसी दौरान एक महिला ने अपने ऊपर ज्वनलनशील पदार्थ डाल दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को पकड़कर थाने ले गई। देरशाम तक पूछताछ जारी थी।

नवाबाद थाना क्षेत्र के गोविन्द चौराहा के पास एक मार्केट बना हुआ है। बुधवार की सुबह दो महिलाएं मार्केट में पहुंचीं और हिस्सा मांगने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे को देख वहां दोनों पक्षों के लोग इकट्ठा हो गए। सड़क के बीचों-बीच हो रहे बवाल को देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ इकट्ठा देख एक महिला ने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया। बढ़ते बवाल की सूचना नवाबाद थाना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही नवाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद दोनों पक्षों को पकड़कर थाना लाया गया। महिला का आरोप है कि उसके पति की मौत के बाद ससुरालीजन और उसके चचिया ससुर ने उसे ससुराल से सब कुछ छीनकर निकाल दिया और जो मार्केट बनी है उसमें उसका हिस्सा भी नहीं दे रहे हैँ। महिला का आरोप है कि चचिया ससुर उस पर गंदी नीयत भी रखता है। वहीं ससुरालियों का आरोप है कि उनकी बहू ने चोरी छिपे दूसरी शादी कर ली और अब जमीन हड़पने के लिए वह हंगामा कर रही है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

वृद्ध की कुएं में डूबने से मौत

कुएं में गिरने से वृद्ध की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बरुआसागर थाना क्षेत्र के कुरयाना मोहल्ले में रहने वाला कालीचरण (85) सुबह अपने घर से शौच क्रिया के लिए निकला था। काफी देर बाद जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई। वह लोग कालीचरण की तलाश में निकले। घर से कुछ दूरी पर स्थित माता मंदिर के पीछे बने कुआ में उनका शव उतरता मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद शव को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस का कहना है कि वृद्ध ने कुएं में कूदकर आत्महत्या की हैं। इस मामले में जांच की जा रही है।

दो स्थानों पर सड़क दुर्घटनाएं

बड़ागांव थाना क्षेत्र के पास आपे और ओमनी में टक्कर हो गई। वही, बस अड्डे पर एक ई रिक्शा पलट गया। हालांकि इसमें किसी को चोट नही आई है। बताते हैं कि एक आपे में बड़ागांव से स्कूल की चार छात्राएं बैठ कर झांसी की ओर आ रही थी। जैसे ही आपे दिगारा के पास पहुंची, तभी विपरीत दिशा में तेज गति से आरही ओमनी गाड़ी की आपे से भिड़ंच हो गई। इससे आपे में सवार स्कूल की छात्राओं को हल्की फुल्की चोट आई हैं, आपे आगे से थोड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना की दोनों पक्ष ने पुलिस को सूचना नही दी।

वहीं, बीती शाम को झांसी बस स्टेंड के पास सवारियों से भरी ई रिक्शा पलट गया। जिससे उसमें सवार सवरियां भी जमीन पर गिर गई। किसी प्रकार सवारियों को बाहर निकाल कर ई रिक्शा खड़ा कर यातायात दुरुस्त कराया। इसमें किसी को किसी प्रकार की कोई चोट नही आई।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story