Jhansi News: अपराध करने वाले अपराधियों पर कसा जाए शिकंजाः एडीजी

Jhansi News: धरपकड़ करने के लिए भी रणनीति बनाई जाए। यह बात एडीजी ने जिले की कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए अधिनस्थ अफसरों से कही है

Gaurav kushwaha
Published on: 16 July 2024 3:28 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News

Jhansi News: अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन आलोक कुमार ने कहा है कि मध्य प्रदेश के सीमावर्ती जिलों के अफसरों से सामंजस्य स्थापित कर अपराध करने वाले अपराधियों पर शिकंजा कसा जाए। साथ ही धरपकड़ करने के लिए भी रणनीति बनाई जाए। यह बात एडीजी ने जिले की कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए अधिनस्थ अफसरों से कही है।

एडीजी जोन कानपुर ने विभिन्न घटित अपराधों को लेकर पंजीकृत अभियोगों की विवेचनाओं की समीक्षा की। उऩ्होंने लंबित विवेचनाओं को जल्द से जल्द निस्तारण किया जाए। एडीजी ने सभी स्तर के अधिकारियों द्वारा नियमित सायंकालीन पैदल गश्त करने, थानों के भ्रमण/निरीक्षण के दौरान बीटों में नियुक्त आरक्षियों की बीट बुकों को अवश्य चेक करने के निर्देश दिए हैं।


इसी क्रम में गूगल मीट के माध्यम से जनपद के समस्त थाना प्रभारियों के साथ मीटिंग की गयी। उन्होंने आगामी त्यौहारों, श्रावण मास, काँवण यात्रा आदि की तैयारियों से संबंधित जानकारी प्राप्त की गयी। साथ ही संबंधित को महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिए गए। बैठक में डीआईजी कलानिधि नैथानी, एसएसपी राजेश एस, पुलिस अधीक्षक (नगर) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) गोपीनाथ सोनी, सीएफओ झांसी, क्षेत्राधिकारी एलआईयू सहित समस्त क्षेत्राधिकारीगण, प्रतिसार निरीक्षक पुलिस लाइन झाँसी आदि मौजूद रहे। वहीं, एडीजी ने झांसी व ललितपुर पुलिस अफसरों के साथ भी बैठक की है।वहीं, एडीजी ज़ोन कानपुर ने डीआईजी, एसएसपी के साथ भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मोहर्रम के जुलूस हेतु निर्धारित मार्गों एवं कर्बला, नवाबाद क्षेत्रांतर्गत स्थित मड़िया महादेव मंदिर का निरीक्षण किया।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story