Jhansi News: सैलरी ना देने पर नौकर ने प्लॉस्टिक कारोबारी को जिंदा जलाकर मार डाला

Jhansi News: सैलरी ना देने पर नौकर ने प्लॉस्टिक कारोबारी को जिंदा जलाकर मार डालातलैया मोहल्ले में घर के अंदर से निकल रहे धुंआ की सूचना पर पुलिस पहुंची थी।

Snigdha Singh
Published on: 31 July 2024 1:17 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News

Jhansi News: तलैया मोहल्ला में किराए के मकान में रहने वाले मुजफ्फनगर के प्लॉस्टिक कारोबारी को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ने नौकर को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए नौकर वसीम ने बताया कि मालिक आविद उससे दुकान के साथ ष्घर का काम कराता था और रुपया मांगने पर उसके साथ मारपीट करता था। मां की हालत खराब होने पर रुपयों की आवश्यकता पर मालिक ने उसके साथ मारपीट की थी। गुस्से में आकर उसने रात में सो रहे मालिक के सिर पर लोहे के पाइप से हमला कर दिया। खुद को मरा दिखाने के लिए उसने कपड़े उतारकर मालिक के ऊपर डालकर आग लगा दी थी।

कोतवाली थाना क्षेत्र के तलैया मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर प्लॉस्टिक का कारोबार करने वाला आविद निवासी शाहपुर मुजफ्फरनगर अपने नौकर वसीम के साथ रहता था। उसने बड़ाबाजार में प्लॉस्टिक की दुकान खोल रखी थी। आविद ने वसीम को 15 हजार की सैलरी पर रखा था। जबकि उसके रहना व खाना फ्री था। इधर वसीम का आरोप है कि मालिक उससे दुकान के साथ घर का पूरा काम कराता था। मुहर्रम पर उसने छुट्टी मांगी थी, लेकिन आविद ने छुट्टी नहीं दी। जबकि वह अक्सर घर चला जाता था। सैलरी मांगने पर ताना देता था कि फ्री में खा-पी रहे हो और रह रहे हो, फिर रुपयों की क्या जरूरत है। उसकी मां बीमार थी, फोन कर उसने पैसा मांगा, तो इसकी जानकारी उसने आविद को दी। इसको लेकर आविद से उससे कहा-सुनी हो गई। घर पर पहुंचने पर फिर विवाद हो गया, इस पर आविद ने उसकी मारपीट कर दी और सोने चला गया। गुस्से में आकर उसने सोते समय लोहे के पाइप से आविद के सिर पर प्रहार कर दिया व खुद के कपड़े उतारकर आविद के ऊपर डालकर आग लगा दी। जिससे लोगों को लगे की वसीम की लाश है।

एसपी सिटी बोले

एसपी सिटी ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह कहते हैं कि मुजफ्फरनगर निवासी कारोबारी का अधजला शव मिला था। मौके से नौकर वसीम फरार था। हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस वसीम को तलाश रही थी। स्टेशन पर लोकेशन मिलने के कारण पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी ने बताया कि दोनों में सैलरी व छुट्टी को लेकर झंझट हुआ था। वारदात से पहले भी दोनों में सैलरी को लेकर झंझट होने पर मालिक ने वसीम की पिटाई कर दी थी। इससे आक्रोशित होकर उसने लोहे के पाइप से हमला कर कपड़े डालकर जिंदा जला दिया था। जिससे आविद की मौत हो गई थी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story