Jhansi News: डकैती की योजना बनाते सात डकैत गिरफ्तार,पूर्व में भी दे चुके थे कई वारदातों को अंजाम

Jhansi News: इनके पास से मोटर साइकिल और असलहा बरामद किए गए। गिरफ्तार किए गए सभी डकैतों को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

Gaurav kushwaha
Published on: 13 Aug 2024 4:16 PM GMT (Updated on: 13 Aug 2024 4:26 PM GMT)
Jhansi News( Pic- Newstrack)
X

Jhansi News( Pic- Newstrack)

Jhansi News: पूंछ थाना पुलिस ने डकैती की योजना बनाते समय सात डकैतों को गिरफ्तार कर लिया। यह डकैत पूर्व में भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। इनके पास से मोटर साइकिल और असलहा बरामद किए गए। गिरफ्तार किए गए सभी डकैतों को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

बदमाशों ने 17 जुलाई को पूंछ नगर में परचून व आर्टिफिशियल की दुकानों का ताला तोड़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। इसके साथ ही दो - तीन दुकानों के ताले और टूटे थे। मामले के खुलासे के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस के निर्देशन पर कई टीमों का गठन किया गया था, जो आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही थी। इसी दौरान बीती रात सात बदमाशों को डकैती की योजना बनाते समय जरहा कला रोड पर तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के स्यावरी निवासी हेमंत कोरी, रहीस खान मंसूरी, सलीम खान, जालौन के कोच थाना क्षेत्र में रहने वाले विक्की कुरैशी, भोला कुरैशी और समीर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक बदमाशों के पास से तीन तमंचे, सात जिंदा कारतूस, हजारों रूपये की नगदी और चोरी के माल के साथ चोरी की घटना में प्रयुक्त तिपहिया ऑटो रिक्शा क्रमांक (यूपी93डीटी-4360) बरामद की है। सीओ मोंठ हरिमोहन सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों से पूछताछ की। बदमाशों ने पूंछ थाना क्षेत्र में मकान व दुकानों में हुई चोरी करने की बात स्वीकार की है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story