Jhansi News: कुछ भी हो हम पुरानी पेंशन को बहाल कराकर रहेंगेः शिवगोपाल मिश्रा

Jhansi News: शिव गोपाल मिश्र ने कहा कि हम हर हाल में सरकार से नई पेंशन योजना को रदद कर पुरानी पेंशन को बहाल कराकर रहेंगे। सरकार के अनूसार यदि नई पेंशन योजना अच्छी है तो वह अपने बिधायक व सांसद को भी दी जाये।

B.K Kushwaha
Published on: 28 Jun 2023 3:16 PM GMT
Jhansi News: कुछ भी हो हम पुरानी पेंशन को बहाल कराकर रहेंगेः शिवगोपाल मिश्रा
X
(Pic: Newstrack)

Jhansi News: नॉर्थ सेन्ट्रल रेलवे मैंस यूनियन की वर्किंग कमेठी की बैठक एनसीआरएमयू के केन्द्रीय अध्यक्ष कॉम शिव गोपाल मिश्र की अध्यक्षता व महामंत्री कॉम आर.डी. यादव जी के मौजूदगी में सीनियर रेलवे इंस्टीटयूट झाँसी में सम्पन्न हुई। सभा में तीनों मण्डलों से मण्डल सचिव व शाखा मंत्री मौजूद रहे।
कॉम शिव गोपाल मिश्र ने कहा कि हम हर हाल में सरकार से नई पेंशन योजना को रदद कर पुरानी पेंशन को बहाल कराकर रहेंगे। सरकार के अनूसार यदि नई पेंशन योजना अच्छी है तो वह अपने बिधायक व सांसद को भी दी जाये। जिसमें सभी ने व रेलवे का निजीकरण एवं उत्पादन इकाईयो का निगमीकरण करना बंद करे। महामंत्री आर.डी. यादव ने कहा कि रिक्त पड़े पदों को सरेण्डर करने के बजाय उसे शीघ्र भरे जाये। झाँसी मण्डल सचिव अमर सिंह यादव,ने कहा कि 30 प्रतिशत माईलेज के पे पोर्सन पर ही आयकर की कटौती की जाये तथा 70 प्रतिशत टीए पोर्सनपर छूट दी जाये।

मण्डल अध्यक्ष डी के खरे ने कहा कि टीआरडी विभाग के कर्मचारियो को वर्दी भत्ता का लाभ देना सुनिश्चित करे। बैठक में तीनो मण्डलो से पधारे सभी शाखा मंत्रियो ने अपने कार्यक्षेत्रो की समस्याए रखी तथा वर्किंग कमेठी की बैठक में कॉम शिव गोपाल मिश्र, व महामंत्री कॉम आर.डी. यादव के समक्ष एनसीआरईएस के शाखा सचिव कॉम. संजीवन राय ने पर्सनल के 40 से अधिक साथियों के साथ एनसीआरएमयू में विश्वास रखते हुये एनसीआरएमयू की सदस्यता ग्रहण की।

वर्किंग कमेठी की बैठक में मण्डल अध्यक्ष डी.के. खरे, मण्डल सचिव अमर सिंह यादव, सहा. महामंत्री अजय सिंह यादव, मण्डल कार्य. अध्यक्ष भावेश प्रसाद सिंह, मण्डल कोषाध्यक्ष जसवंत सिंह, मण्डल उपाध्यक्ष सुनील पाल, एस.के द्विवेदी, अनिरूद्व यादव, मण्डल संयुक्त सचिव निर्मल सिंह, सहा. सचिव वी.पी. सिंह, आईलिन लाल, शााखा सचिव बृजमोहन सिंह, जयसिंह यादव, नरेन्द्र यादव, रोहित शर्मा, सचिन आदि उपस्थित रहे।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story