Jhansi News: नशे में धुत ट्रक चालक ने तीन किलोमीटर तक कई वाहनों को उड़ाया, जीआरपी का सिपाही घायल

Jhansi News: नशे में धुत ट्रक चालाक ने अपनी गाड़ी से कइयों को रौंदा हैं। जिसमें जीआरपी के सिपाही भी घायल हो गया है।

Gaurav kushwaha
Published on: 20 Oct 2024 8:18 AM GMT
Jhansi News: नशे में धुत ट्रक चालक ने तीन किलोमीटर तक कई वाहनों को उड़ाया, जीआरपी का सिपाही घायल
X

Jhansi News: झांसी में शनिवार देर रात्रि तेज रफ्तार का कहर देखने मिला। जिसमें शराब के नशे में ट्रक चला रहे चालक ने तीन किलोमीटर तक सड़क पर कोहराम मचाते हुए कई वाहनों को अलग अलग जगहों पर कुचल दिया। ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि रेलवे स्टेशन के करीब बने जीआरपी थाने के सामने ही तीन ऑटो और एक जीआरपी के सिपाही को टक्कर मारकर घायल कर दिया। ट्रक की रफ्तार और वाहनों को कुचलता देख मौके पर मौजूद लोगों में भगदड़ मची गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचे घायलों अस्पताल में भर्ती कराया है।झाँसी में शनिवार की रात ग्वालियर रोड पर पाल कॉलनि की ओर से आ रहे एक यूपी 93 बीटी 3201 ट्रक का चालक शराब के नशे में था। वह ट्रक से सन्तुलन खो बैठा और ट्रक अनियन्त्रित हो गया।

ट्रक की टक्कर से कई लोग घायल

सबसे पहले ट्रक ने शिवानी तिराहा के पास एक आपे में टक्कर मारी। इसके बाद चालक घबरा गया और तेज रफ्तार से गाड़ी लेकर भागा। वह ग्वालियर क्रॉसिंग पर बना ओवरब्रिज पार कर बीकेडी चौराहा आया और चित्रा चौराहा की ओर गाड़ी मोड़ ली। ध्यानचन्द स्टेडियम पार करते ही अनियन्त्रित ट्रक एक और आपे से टकरा गया। इससे बदहवास हुआ चालक ट्रक को लेकर स्टेशन की ओर जाने लगा। जब गाड़ी जीआरपी थाने के सामने पहुँची, तो वहाँ सड़क पार कर रहे जीआरपी के दीवान जयपाल को उसने टक्कर मार दी। इसके बाद वहाँ खड़ी एक आपे को भी कुचल दिया। आपे में का चालक नगरा निवासी मनीष सोनी, टैक्सि में बैठे सीपरी बाजार निवासी मोहर सिंह घायल हो गए। अचानक आई इस आफत को देखकर वहाँ अफरा-तफरी मच गई।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

सूचना मिलते ही जीआरपी व नवाबाद पुलिस मौके पर आई और चालक व ट्रक को कब्जे में लेकर सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहाँ से उन्हें मेडिकल कॉलिज रिफर कर दिया गया। सीओ सिटि रामवीर सिंह के अनुसार चिकित्सकों ने बताया है कि सभी घायल खतरे से बाहर हैं। तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story